जरा हटके

खराब सड़क को देख बच्चे ने की LIVE रिपोर्टिंग, इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

Tulsi Rao
13 Jan 2022 6:23 AM GMT
खराब सड़क को देख बच्चे ने की LIVE रिपोर्टिंग, इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल
x
तभी वह मोबाइल कैमरा लेकर सरकार से गुहार लगाने लग जाते हैं. बच्चे की रिपोर्टिंग का एक और वीडियो सामने आया है, जो दिल दहला देने वाला है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कुछ दिन पहले एक छोटी बच्ची सड़क पर गड्ढों को देखकर रिपोर्टिंग करने लगी थी. कम उम्र के बच्चों में भी इतनी समझ हो चुकी है कि उन्हें कैसे कैमरे के सामने बोलना है. वह बेझिझक कैमरे के सामने अपनी आस-पास में मौजूद समस्याओं को बतलाना चाहते हैं. सड़क पर होने वाले गड्ढों को कौन सही करेगा और किनसे अपील करना है. यह सब बच्चों को समझ आ जाता है. तभी वह मोबाइल कैमरा लेकर सरकार से गुहार लगाने लग जाते हैं. बच्चे की रिपोर्टिंग का एक और वीडियो सामने आया है, जो दिल दहला देने वाला है.

बच्चे ने सड़क के गड्ढों को सही करने की गुहार लगाई
जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा सा बच्चा अपनी समस्या को लेकर सरकार से अपील कर रहा है. वह अपने इलाके में मौजूद सड़क के गड्ढों को सही करने की गुहार लगा रहा है. इतना ही नहीं, उसे वहां पर घूमने वाले कुत्ते-बिल्ली और गाय की परेशानी का भी अंदाजा है जिसका जिक्र उसने अपने वीडियो में भी किया.
हालांकि, रिपोर्टिंग के दौरान उसके साथ एक ऐसी घटना हो जाती है, जिसके बारे में उसने खुद भी नहीं सोचा होगा. रिपोर्टिंग के आखिर में मोहल्ले में मौजूद एक कुत्ता उसे दौड़ा लेता है.
रिपोर्टिंग के दौरान बच्चे को कुत्ते ने दौड़ाया
जब बच्चे को कुत्ते ने दौड़ाया तो उसकी हालत पतली हो गई और वह कैमरा लेकर उल्टे पैर भागा. यह सब उसके रिपोर्टिंग के दौरान हुआ. हालांकि, वह बाल-बाल बच गया लेकिन उसने अपनी रिपोर्टिंग जारी रखी. यह हौसला देखकर आप भी सहम जाएंगे. बच्चे के हिम्मत की दाग देंगे. बच्चे ने अपने वीडियो में अपना नाम मेहान सिंह कोठारी बताया, जो सेंट पॉल स्कूल में पढ़ता है और शेली नगर में रहता है.
सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. इस वीडियो इंस्टाग्राम पर Idioticnation नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta