जरा हटके

देवर और भाभी के बीच हुई ऐसी रस्म, देखकर लोगों के चेहरे पर आ गई मुस्कान

Mohan
12 Oct 2021 6:06 AM GMT
देवर और भाभी के बीच हुई ऐसी रस्म, देखकर लोगों के चेहरे पर आ गई मुस्कान
x
देवर और भाभी (Devar Bhabhi) के बीच की बॉन्डिंग बेहद ही स्ट्रॉन्ग मानी जाती है. शादी के बाद ससुराल में जब दुल्हन घर आती हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। देवर और भाभी (Devar Bhabhi) के बीच की बॉन्डिंग बेहद ही स्ट्रॉन्ग मानी जाती है. शादी के बाद ससुराल में जब दुल्हन घर आती हैं तो उसे भाई, बेटे और दोस्त जैसा देवर मिलता है. पति के अलावा भाभी अपने हर सुख-दुख को देवर के साथ भी शेयर करना पसंद करती हैं. फिलहाल, हम आपको एक ऐसे रस्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अमूमन कम ही देखने को मिलते हैं. शादी के बाद जब दुल्हन घर आती है तो एक ऐसा रस्म होता है, जिसमें देवर और भाभी एक-दूसरे को डंडे से मारते हैं.

देवर और भाभी के बीच हुई ऐसी रस्म

जी हां, कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक नई नवेली दुल्हन अपने ससुराल आती है. इसके बाद उसे देवर के साथ एक रस्म करनी होती है. घर के आंगन में जब दुल्हन आती है तो वहां देवर डंडा लेकर खड़ा होता है और फिर दुल्हन के हाथ में भी डंडा पकड़ाया जाता है. देवर और भाभी एक दूसरे को डंडे से पीटते हुए नजर आए. हालांकि, जब यह रस्म कर रहे थे तो देवर और भाभी के चेहरे पर मुस्कान भी बनी हुई थी. इस दौरान दुल्हन की सास भी मौजूद थीं.

देखें Video-

देखकर लोगों के चेहरे पर आ गई मुस्कान

देवर और भाभी का यह वीडियो जब लोगों ने देखा तो चेहरे पर मुस्कान आ गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर योगेश जोशी नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'भाभी के साथ कुछ शानदार लम्हे'. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta