जरा हटके

बर्गर में 'चूहा' देख महिला के उड़ गए होश, टिकटॉक पर शेयर किया वीडियो

Gulabi Jagat
10 April 2022 6:05 AM GMT
बर्गर में चूहा देख महिला के उड़ गए होश, टिकटॉक पर शेयर किया वीडियो
x
बर्गर में 'चूहा'
फास्ट फूड के शौकीनों को बर्गर-पिज्जा मिल जाए तो फिर वो उसके साइड इफेक्ट्स को भूलकर सिर्फ इन चीजों को खाने का मजा लेते हैं. मगर कई बार ऐसी चीजों में गंदगी या कीड़े-मकौड़े दिखने के भी मामले सामने आए हैं. बेशक ये घिनौनी होने के साथ हैरान करने वाली भी बात है मगर रेस्टोरेंट कर्मियों की लापरवाही की वजह से ग्राहक को ऐसे अनुभवों का सामना करना पड़ जाता है. हाल ही में एक ऑस्ट्रेलिया की महिला (Australian woman spotted mouse toy in burger) को भी ऐसे ही अनुभव का तब सामना करना पड़ा जब उसने अपने बर्गर में एक 'चूहा' देख लिया.
ये जितना घिनौना और हैरान करने वाला लग रहा है, उतना ये है नहीं. ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली 25 साल की स्टेफनी बेकर (Stephanie Baker) ने विक्टोरिया (Victoria, Australia) में अपने लोकल मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) स्टोर से एक बड़ा बर्गर लिया. डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार स्टेफनी ने बिग मैक बर्गर घर पर ऑर्डर किया. वो बड़े ही मजे से अपने बर्गर (Woman saw 'mouse' in burger) को खा रही थीं जब उन्हें खाते-खाते बर्गर के अंदर एक 'चूहे' जैसी शक्ल की चीज नजर आई.
बर्गर में निकला 'चूहा'
स्टेफनी ने उसे बर्गर के बीच से निकाला तो शॉक हो गईं और उन्होंने निवाला मुंह से थूक दिया. वो एक चूहा था. मगर हैरान होने की बात नहीं है क्योंकि वो असली का चूहा नहीं, मैकडॉनल्ड्स में मिलने वाला एक हैपी मील खिलौना था. स्टेफनी को इस बात से घिन आ गई कि किसी और के हाथों से छुआ खिलौना उनके बर्गर में क्या कर रहा है. खिलौने का साइज भी काफी बड़ा था.
महिला ने टिकटॉक पर शेयर किया वीडियो-

उन्होंने तुरंत बर्गर की फोटो खींची, वीडियो बनाया और अपनी मां और भाई को उसके बारे में बताया मगर उन लोगों ने बात को हंसी में टाल दिया. स्टेफनी ने भी पहले सोचा कि वो रेस्टोरेंट को फोनकर इसके बारे में शिकायत करें मगर फिर उन्हें लगा कि रेस्टोरेंट उनकी बात पर विश्वास नहीं करेगा. इसके बाद स्टेफनी ने इस वीडियो को टिकटॉक पर शेयर कर दिया जहां लोगों ने स्टेफनी को ही आड़े हाथ लिया. कई लोगों ने कमेंट में लिखा कि स्टेफनी ने खुद से ऐसा किया होगा जिससे कि उन्हें लाइमलाइट मिले. स्टेफनी ने बताया कि टिकटॉक के जरिए मैकडॉनल्ड्स ने उनसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta