Top
जरा हटके

देखें बंदर और चूजे के बीच प्यार भरा रिश्ता, सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल

Nidhi Singh
22 July 2021 11:18 AM GMT
देखें बंदर और चूजे के बीच प्यार भरा रिश्ता, सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल
x
एक और चूजे को बंदर ने हाथ में पकड़ रखा है. बंदर के हाथ में चूजा बिल्कुल सुरक्षित महसूस कर रहा है और ब्रेफिक्र होकर नींद पूरी कर रहा है. चूजों और बंदर के बीच इस प्यार भरे रिश्ते को लोग इंटरनेट पर खूब पसंद कर रहे हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बंदर और चूजे के बीच नहीं देखी होगी ऐसी केमेस्ट्री, सोशल मीडिया पर प्यार बरसा रहे लोग - देखें Video

IFS ऑफिसर सुसांता नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दिल को छू लेने वाला वीडियो पोस्ट किया है. यह वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर ले आएगा. Susanta एक फॉरेस्ट ऑफिसर हैं और अक्सर है एनिमल वीडियो पोस्ट किया करते हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब स्माइल बांट रहा है. उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ' Innocent is innocent does ' और आप भी जब यह वीडियो देखेंगे तो ऐसा है ख्याल आपके मन में भी आएगा. इस वीडियो में दो अलग अलग प्रजाति के जीव आपको नजर आएंगे पर
देखें Video:

इस वीडियो की शुरुआत में आपके बेबी मंकी यानी एक छोटा बंदर दिखाई देगा और उसके साथ दिखेगा बेबी चिकन यानी चूजों का एक झुंड. वीडियो में बंदर का बिहेवियर कुछ ऐसा है जैसे कि वो उन चूजों का गार्जियन हो. कभी वह चूजों को सहलाता दिखेगा, कभी चूजे उसके पीछे भागते नजर आएंगे. एक सीन में बंदर आराम से मैदान में सोता हुआ नजर आ रहा है और एक चूजा उसके ऊपर सो रहा है, वहीं एक और चूजे को बंदर ने हाथ में पकड़ रखा है. बंदर के हाथ में चूजा बिल्कुल सुरक्षित महसूस कर रहा है और ब्रेफिक्र होकर नींद पूरी कर रहा है. चूजों और बंदर के बीच इस प्यार भरे रिश्ते को लोग इंटरनेट पर खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.
पहले भी सामने आ चुका है वीडियो
Susanta ने अपने ट्विटर पर कुछ वक्त पहले भी इस बेबी मंकी और बेबी चिकन का एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में बंदर चूजे को आराम और सेफ महसूस कराने के लिए उसे गोद में लेकर किस करता हुआ नजर आ रहा था. इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it