जरा हटके

देखिए इस वीडियो में किस तरह किस्मत ने ली शख्स की अग्नि परीक्षा

Mahima Marko
22 May 2021 7:55 AM GMT
देखिए इस वीडियो में किस तरह किस्मत ने ली शख्स की अग्नि परीक्षा
x
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में किस्मत किस तरह की अग्नि परीक्षा लेती है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में किस्मत किस तरह की अग्नि परीक्षा लेती है। उसको सजीव रूप में दिखाया गया है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति की किसी दुर्घटना में टांग टूट गई है और वह अस्पताल में एडमिट है। अस्पताल में मरहम पट्टी कराने के बाद व्यक्ति सिस्टर की मदद से हॉस्पिटल से बाहर आता है।

बाहर का मौसम बेहद खराब रहता है। बारिश के चलते सड़क गीली है और जगह-जगह पर फिसलन जैसी स्थिति बनी हुई है। इसके बाद व्यक्ति अस्पताल से बाहर आता है और रेंगकर थोड़ी आगे चलता है कि एक डॉक्टर दिव्यांग व्यक्ति को देखकर दया आ जाती है। तभी वह दौड़कर आता है और व्यक्ति को सहारा देकर आगे बढ़ता है कि फिसलन ज़मीन पर पैर फिसलने से व्यक्ति को लेकर धड़ाम से ज़मीन पर गिर जाता है। व्यक्ति कराहकर उठता इसके बाद भी डॉक्टर व्यक्ति को उठाकर व्हील चेयर पर बिठाने की कोशिश करता है। इस क्रम में वह व्हील चेयर को लेकर गिर जाता है। इस दौरान वह दिव्यांग व्यक्ति को भी गिरा देता है। वीडियो देख ऐसा लगता है कि व्यक्ति को अच्छी खासी चोट लगी है। इस वीडियो से पता चलता है कि बुरे वक्त में किस्मत किस तरह व्यक्ति की खबर लेती है।

इस वीडियो को सेवा अधिकारी ने शेयर किया है
इस वीडियो को भारतीय सेवा अधिकारी Rupin Sharma IPS ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- जब बुरा वक्त चल रहा हो। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन 1 हजार बार देखा गया है। वहीं, कुछ लोगों ने पसंद और कंमेटस किए हैं।

Image Courtesy: यह तस्वीर ट्वीटर के अकाउंट Rupin Sharma IPS से ली गई है।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta