जरा हटके

चर्चा में आया रूसी शख्स, साल 2017 से हाथों में इंजेक्ट कर रहे तेल

Gulabi
28 Feb 2022 6:32 AM GMT
चर्चा में आया रूसी शख्स, साल 2017 से हाथों में इंजेक्ट कर रहे तेल
x
दुनिया में बहुत से लोग ऐसे होते हैं जिन्हें बॉ बनाने का बहुत शौक होता है.
दुनिया में बहुत से लोग ऐसे होते हैं जिन्हें बॉडी (Bodybulding tips) बनाने का बहुत शौक होता है. ये लोग दिन-रात जिम में पसीना बहाते हैं और अपने शरीर पर काफी मेहनत करते हैं. हालांकि बहुत से लोग अपनी बॉडी को बढ़ाने के लिए स्टेरॉइड (How steroids make body) या अन्य तरह की गलत चीजों का भी इस्तेमाल करत हैं. ऐसे में उनके शरीर पर बुरा असर भी पड़ता है. हाल ही में एक रूसी शख्स इसी वजह से काफी चर्चा में था. उसने अपनी बाइसेप्स (Russian man injects oil in muscles) बढ़ाने के लिए ऐसा काम किया जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे.
रूस-यूक्रेन युद्ध (Russia-Ukraine War) के बीच रूसी शख्स किरिल तेरेशिन (Kirill Tereshin) चर्चा में हैं. किरिल को कार्टून कैरेक्टर पॉपोय (Russian Popeye) से जोड़कर देखा जाता है जिसकी बॉडी उसके शरीर से ज्यादा चौड़ी थी. दरअसल, किरिल अपनी बॉडी बढ़ाने के हाथों में तेल इंजेक्ट करती हैं. लोगों को लगा था कि इस हरकत से उनकी मौत हो जाएगी मगर वो अभी भी जिंदा हैं और यही बात लोगों को दंग कर रही है.
हाथों में डालता है तेल

किरिल के बाजू बेहिसाब फूले हुए हैं जिसके चलते उनकी जान पर भी बन आई है. डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार टिकटॉक पर लोग उन्हें ऑपरेशन करा लेने की सलाह देते हैं जिसके बाद उनकी एक सर्जरी भी हो चुकी है. अब लोग उसे फिर से मेडिकल हेल्प लेने के लिए कह रहे हैं. 25 साल के शख्स को बढ़ती परेशानी के चलते अपने फूले हुए ट्राइसेप को कम करवाना पड़ा था. इसके लिए उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी मगर अभी भी उनकी बाइसेप फूली हुई है जो उनके दुबले-पतले शरीर पर बेहद अजीब नजर आती है. लोगों को लगता है कि वो फूलते-फूलते कहीं फट ना जाए.
साल 2017 से हाथों में इंजेक्ट कर रहे तेल
किरिल सोशल मीडिया पर तब फेमस हुए जब उनके कई वीडियोज वायरल होने लगे जिसमें वो पॉपोय जैसे लुक में नजर आ रहे थे और अपनी बॉडी दिखा रहे थे. रिपोर्ट के अनुसार जिम जाकर बॉडी फुलाने की जगह किरिल ने साल 2017 में तय किया था कि वो अपने हाथों में पर्मानेंट ऑयल इंजेक्शन लगाएंगे. बेहद अजीबोगरीब दिखने के साथ-साथ सिंथॉल मसल टिशू को भी नष्ट कर सकते हैं. यही नहीं, इससे इंसान के कार्डियोवैस्कुलर हेल्थ पर भी बुरा असर पड़ता है. सोशल मीडिया पर अक्सर लोग शख्स के लिए अपनी चिंता जाहिर करते रहते हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta