जरा हटके

ट्यूशन में एलईडी पर चलने लगा रोमांटिक गाना, वीडियो वायरल

Mahima Marko
29 Sep 2021 11:26 AM GMT
ट्यूशन में एलईडी पर चलने लगा रोमांटिक गाना, वीडियो वायरल
x
सोशल मीडिया की दुनिया में कब और क्या मजेदार चीज देखने को मिल जाए,

जनता से रिश्ता वेबङेस्क | सोशल मीडिया की दुनिया में कब और क्या मजेदार चीज देखने को मिल जाए, यह कोई नहीं बता सकता. इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आप इमोशनल हो जाते हैं, तो कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाते और आपकी हंसी छूट जाती है. फिलहाल, एक ऑफलाइन क्लास का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. ये वीडियो किसी ट्यूशन क्लास का है. जहां लगी एलईडी पर अचानक रोमांटिक गाना चलने लगता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर हजारों बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हॉल में दर्जनों स्टूडेंट्स बैठे हुए हैं, जबकि एक टीचर किसी विषय पर उन्हें कुछ समझाने की कोशिश कर रहा है. वीडियो में आप दीवार पर लगी एक एलईडी भी देख सकते हैं, जिसे शायद छात्रों को टेक्निकल चीजें या कोई विषय समझाने के लिए लगाया गया मालूम पड़ता है. हालांकि, टीचर जब स्टूडेंट्स को कुछ समझा रहा होता है, तभी एलईडी स्क्रीन पर अचानक कुछ ऐसा चल जाता है, जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लड़के और लड़कियां जोर-जोर से हंसने लगते हैं. आइए पहले देखते हैं ये वीडियो.


दरअसल, एलईडी पर अचानक किसी हिंदी फिल्म का एक रोमांटिक गाना चलने लगता है. इस दौरान टीचर भी सोच में पड़ जाता है कि आखिर ये क्या हो रहा है. कुछ देर तक वह भी एलईडी की ओर देखने लगता है. इस बीच, स्टूडेंट्स जोर-जोर से हंसते रहते हैं. वहीं, छात्राओं के एक्सप्रेशन्स देखने लायक होते हैं.

एक मिनट से भी कम समय के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ऑफलाइन क्लास की बात ही कुछ अलग है. वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इमोटिकॉन के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, भाई भाई, भाई भाई.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta