जरा हटके

अपने 12वें जन्मदिन पर खुशी से झूम उठा राइनो, VIDEO में देखें कैसे किया सेलिब्रेट

Gulabi
21 May 2021 6:16 AM GMT
अपने 12वें जन्मदिन पर खुशी से झूम उठा राइनो, VIDEO में देखें कैसे किया सेलिब्रेट
x
12वें जन्मदिन पर खुशी से झूम उठा राइनो

Viral Video: हर कोई अपने जन्मदिन पर बेहद खुश होता है और इस दिन को स्पेशल बनाने की हर मुमकिन कोशिश करता है. बर्थडे सेलिब्रेशन (Birthday Celebration) को लेकर सिर्फ इंसान ही उत्साहित नजर नहीं आते हैं, बल्कि जानवरों में भी इसका उत्साह देखा जा सकता है. इसका उदाहरण पेश करने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक राइनो (Rhino) अपने 12वें जन्मदिन पर खुशी से कीबोर्ड (Keyboard) बजाते हुए दिखाई दे रहा है. यह मनमोहक वीडियो संयुक्त राज्य अमेरिका (United States) के कोलोराडो (Colorado) स्थित डेनवर के सिटी पार्क (City Park of Denver) में मौजूद डेनवर चिड़ियाघर (Denver Zoo) का है.

डेनवर चिड़ियाघर के अनुसार, बंधु नाम का 12 वर्षीय राइनो एक सींग वाला गैंडा है. वो अपने 12वें जन्मदिन पर इतना खुश नजर आया कि वह जबरदस्त अंदाज में कीबोर्ड बजाने लगा. कीबोर्ड पर अपनी धुन बजाकर राइनो अपने बर्थडे को खास अंदाज में सेलिब्रेट करता दिखा. यह मनमोहक वीडियो तेजी से नेटिजन्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है, क्योंकि यह जानवर कीबोर्ड बजाकर अपनी संगीत प्रतिभा को दिखा रहा है.
देखें वीडियो-

इस वीडियो को शेयर करते हुए डेनवर चिड़ियाघर ने कैप्शन लिखा है- हैप्पी बर्थडे बंधु! हमारा निवासी एक सींग वाला गैंडा आज 12 साल का हो गया है. आज उसका जन्मदिन है, लेकिन बंधु आप सभी के सामने एक विशेष गीत पेश करना चाहते थे, जो उन्होंने खुद लिखा था. एक धुन लिखने के लिए अपने प्रीहेंसाइल होंठ का उपयोग करना बर्थडे बॉय को मानसिक और शारीरिक रूप से उत्साहित करने के कई तरीकों में से एक है. इस वीडियो में बंधु को कीबोर्ड पर विभिन्न धुन बजाते हुए देखा जा सकता है और इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta