जरा हटके

पानी की टंकी में 4 घंटे तक फंसे एक हाथी का बच्चा, रेस्क्यू टीम ने काफी मशक्कत के बाद बचाई जान - देखें वायरल Video

Mahima Marko
26 May 2021 5:25 AM GMT
पानी की टंकी में 4 घंटे तक फंसे एक हाथी का बच्चा, रेस्क्यू टीम ने काफी मशक्कत के बाद बचाई जान - देखें  वायरल Video
x
सोशल मीडिया पर हाथी के बच्चे (elephant calf) का एक वीडियो वायरल हो रहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| सोशल मीडिया पर हाथी के बच्चे (elephant calf) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वाइल्ड लाइफ टीम पानी की टंकी में फंसे हाथी के बच्चे को बाहर निकालने की कोशिश कर रही हैं. रेस्क्यू टीम काफी मशक्कत के बाद हाथी के बच्चे को टंकी से बाहर निकालकर उसकी जान बचाई. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इंडियन फॉरेस्ट सर्विसेज के अधिकारी परवीन कासवान (Indian Forest Service Office Parveen Kaswan) ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 74 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "गांव में जिस टैंक से पानी की सप्लाई होती है, उसमें यह बच्चा गिर गया था. इसके बाद स्थानीय टीम, वाइल्डलाइफ स्क्वायड और वेट टीम समय पर वहां पहुंची और उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया."

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ रेस्क्यू टीम पानी की टंकी में फंसे एक हाथी के बच्चे को बाहर निकालने की कोशिश में लगी हैं. हाथी को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू टीम रस्सियों का इस्तेमाल कर रही है. इस दौरान, आस-पास की दीवारों को भी गिराया दिया गया, ताकि हाथी के आसानी से बाहर निकल सके. लंबी मेहनत के बाद रेस्क्यू टीम किसी तरह हाथी को बाहर निकालने में कामयाब हो जाती है

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta