जरा हटके

एक्वेरियम मेनीक्योर में किया असली मछली का इस्तेमाल, भन्नाए लोग, देखें वायरल VIDEO

Gulabi
12 Jun 2021 3:50 PM GMT
एक्वेरियम मेनीक्योर में किया असली मछली का इस्तेमाल, भन्नाए लोग, देखें वायरल VIDEO
x
असली मछली का इस्तेमाल

सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही हैरान करने वाला वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में देख जा सकता है कि कुछ नया करने के लिए एक नेल आर्टिस्ट (Nail Artist) ने एक्वेरियम मेनीक्योर (Aquarium Manicure) में जिंदा मछली का इस्तेमाल किया. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो पहुंचा वैसे ही इस पर हंगामा मचना भी शुरू हो गया. यही वजह है कि ये वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो को नेल सनी (Nail Sunny) नाम के नेल सलून के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो में नेल आर्टिस्ट को एक एक्रेलिक नेल में बने मिनी एक्वेरियम में जिंदा मछली को डालते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो की शुरुआत कलाकार द्वारा एक्वा ब्लू और सिल्वर ग्लिटर पॉलिश से कील तैयार करने से होती है. कलाकार फिर पानी की टंकी से एक छोटी मछली को बाहर निकालता है और उसे नाखून पर बने छोटे ऐक्रेलिक एक्वेरियम में डालता है.
यहां देखिए वीडियो-

ऐसा ा गता है कि मछली को केवल एक उदाहरण के रूप में ऐक्रेलिक नाखून के अंदर डाला गया था, क्योंकि वीडियो के अंत में इसे फिर वापस टैंक में छोड़ दिया जाता है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि इस वीडियो को बनाने के दौरान किसी भी जीव को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है. इसलिए किसी भी मछली को नुकसान नहीं पहुंचाया गया #tutorialnailsunny."

एक्वेरियम मेनीक्योर के दौरान नेल आर्टिस्ट द्वारा जिंदा मछली का इस्तेमाल करने पर कई सोशल मीडिया यूजर्स गुस्से से तिलमिला गए. ये वीडियो देखने के बाद एक शख्स ने लिखा- मुझे अक्सर अलग वीडियोज देखना पसंद है, लेकिन वास्तव में यह बहुत बुरा था. एक अन्य शख्स ने कहा कि मेरी समझ के बाहर है कि लोग ऐसा क्यों करते हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta