जरा हटके

रामलीला में दबंग बनकर रावण ने किया मस्त भांगडा, आईएफएस रूपिन शर्मा ने शेयर किया वायरल वीडियो

Rani Sahu
12 Oct 2021 7:01 AM GMT
रामलीला में दबंग बनकर रावण ने किया मस्त भांगडा, आईएफएस रूपिन शर्मा ने शेयर किया वायरल वीडियो
x
इंटरनेट की दुनिया के अपने नफे-नुकसान है. खैर इससे अलग इस प्लेटफॉर्म का फायदा ये है

इंटरनेट की दुनिया के अपने नफे-नुकसान है. खैर इससे अलग इस प्लेटफॉर्म का फायदा ये है कि यहां कई बार ऐसी चीजें देखने को मिल जाती है, जो बेहद दुर्लभ होती है. कई बार कुछ वीडियोज लोगों का दिल जीत लेते हैं. वहीं कुछ एक बार बेहद हैरान करने वाली घटनाओं से हमारा पाला सोशल मीडिया के जरिए ही पड़ता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बेहद ही मजेदार वाकया जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

इस बार जो वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, उसमें एक 'रावण' को मस्त अंदाज में भांगड़ा करते हुए देखा जा सकता है. असल में ये वीडियो किसी 'रामलीला' के मंचन का लग रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि स्टेज पर 'रावण' के गेटअप में एक शख्स हाथ में बंदूक लिए है. वहीं बैकग्राउंड में पंजाबी गाना बज रहा है. गाने पर 'रावण' मस्ती में भांगड़ा कर रहा है. जबकि स्टेज पर मौजूद अन्य लोग भी रावण के साथ डांस कर रहे हैं.
दर्शक दीर्घा में बैठे लोग डांस का जमकर रावण के डांस का मजा उठा रहे हैं. लोगों को रावण का यह अंदाज काफी पंसद आ रहा है. इसलिए लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने कहा कि रावण का ये अंदाज सच में लोगों का दिल जीत लेगा.
सोशल मीडिया पर इस मजेदार वीडियो को आईएफएस रूपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ' पंजाब में एक 'रावण' रामलीला के दौरान भांगड़ा को एन्जॉय कर रहा है. खबर लिखे जाने तक ही वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही लोग सोशल मीडिया पर वीडियो में दिख रहे रावण की प्रशंसा करते नहीं थक रहे. यही वजह है कि ये वीडियो जमकर पॉपुलर हो रहा है.
हालांकि वीडियो कब का है, इस बारे में कुछ मालूम नहीं हो पाया. लेकिन इंटनरेट की दुनिया में पोस्ट किया गया ये वीडियो लोगों को खूब हंसा रहा है. वीडियो पर किए गए कमेंट देखकर हर किसी को अंदाजा हो जाएगा कि रावण का दबंग स्टाइल लोगों का कितना पसंद आ रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta