जरा हटके

रानू मंडल का नया वीडियो हुआ वायरल

Bharti sahu
30 Sep 2021 6:00 PM GMT
रानू मंडल का नया वीडियो हुआ वायरल
x
साल था 2019, जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर महिला 'एक प्यार का नगमा' गाना गाती हुई नजर आई थी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | साल था 2019, जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर महिला 'एक प्यार का नगमा' गाना गाती हुई नजर आई थी। इस वीडियो में उसकी आवाज को लोगों ने काफी पसंद किया और वो रातों-रात स्टार बन गईं। शुरूआत में रानू की आवाज को इतना पसंद किया गया कि वो रियलिटी शोज के मंच तक पहुंच गईं। यही नहीं हिमेश रेशमिया ने उनके साथ तीन गाने रिकॉर्ड किए। लेकिन इसके बाद रानू कई विवादों में घिर गईं और अचानक गायब हो गईं।

अब उन्होंने एक और गाना गाया है जिसके बारे में हर तरफ चर्चा हो रही है। रानू की आवाज में 'मन के माने हिते' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यूट्यूबर Rondhon Porichoy ने रानू मंडल का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह इन मशहूर गाने को गाते हुए नज़र आ रही हैं।वीडियो में देखा जा सकता है कि रानू मंडल ने लाल टी-शर्ट पहनी है और मस्त अंदाज में 'मानिके मागे हिते' गाना गा रही हैं। अब यह वीडियो वायरल होने लगा है और इसे तीन लाख 51 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि चार हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है। वहीं लोग कमेंट के जरिए अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। कुछ लोग रानू की आवाज पसंद कर रहे हैं और कुछ ऐसे हैं जिन्होंने अपनी नाराजगी भी जाहिर की है।
साल 2019 में कोलकाता रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल की आवाज को लोग स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आवाज से जोड़कर तक देखने लगे थे। लेकिन पानी के बुलबुले की तरह कुछ गाने गाकर रानू मंडल चर्चाओं से दूर हो गई।
बता दें कि Manike Mage Hithe सतीशन रथनायका का 2020 का गाया हुआ गाना है। मई में श्रीलंकाई गायक योहानी दिलोका डी सिल्वा के संस्करण के रिलीज़ होने के बाद यह गीत वायरल हो गया। योहानी के Manike Mage Hithe ने ऑनलाइन उपलब्ध होने के 3 महीने के भीतर YouTube पर 91 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है।








Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta