जरा हटके

ऐसी बिजनेस से तौबा! महिला हर हफ्ते 50 जार भरकर बेचती थीं फार्ट, अब हुआ ये हाल

Gulabi
6 Jan 2022 8:43 AM GMT
ऐसी बिजनेस से तौबा! महिला हर हफ्ते 50 जार भरकर बेचती थीं फार्ट, अब हुआ ये हाल
x
महिला हर हफ्ते 50 जार भरकर बेचती थीं फार्ट
रियल्‍टी टीवी स्‍टार और 90 Day Fiance में काम कर चुकीं स्टेफनी मैटो एक बार फिर सुर्खियों में हैं. स्टैफनी मैटो अस्पताल में भर्ती हो गई हैं. वह अपने फार्ट को जार में भरक बेचती थीं और हर हफ्ते 37 लाख रुपये कमाती थीं. इसी वजह से अब वह बीमार हो गई हैं और उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ा है. डेली मेल की खबर के अनुसार, स्‍टेफनी को हार्ट अटैक के लक्षण थे. स्टेफनी ने बताया कि वह फार्ट बेचने का काम ज्‍यादा ही करने लगी थी.
स्टेफनी के अनुसार, ज्‍यादा फार्ट पैदा करने के लिए वह हर रोज 3 प्रोटीन शेक तथा एक कटोरा ब्‍लैक बीन सूप पीती थीं. इससे उनके सीने में दर्द उठा और वह अस्पताल पहुंच गईं. अस्पताल पहुंचने के बाद स्टेफनी ने अब अपने बिजनेस से तौबा करने की बात कही है. स्टेफनी ने बताया कि उन्होंने ब्लड टेस्ट के अलावा कई सारे टेस्ट करवाए. इससे पता चला कि उनके सीने में गैस पैदा करने वाले बीन्‍स तथा अंडों की वजह से दर्द हो रहा था.
ये भी पढ़ें- 330 फीट की ऊंचाई से लटक गया था ट्रक, 3 दिन तक जिंदगी और मौत के बीच झूलता रहा ड्राइवर
हर हफ्ते 50 जार भरकर बेचती थीं फार्ट
आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि स्टेफनी हर हफ्ते 50 जार भरकर अपना फार्ट बेचती थीं. इनके फार्ट के एक जार की कीमत 1 हजार डॉलर के करीब होती थी. इस तरह वह हफ्ते में लाखों रुपये की कमाई करती थीं. सोशल मीडिया पर उनके 2 लाख 60 हजार फॉलोवर्स उनका फार्ट खरीदते थे. स्‍टेफनी के अनुसार, ज्यादा गैस बनने की वजह से उन्हें सांस लेने में भी समस्या होने लगी थी. जब वह सांस लेती थीं तो उनके हार्ट के पास सेंसेशन होने लगता था.
दोस्तों ने पहुंचाया अस्पताल
अचानक सीने में दर्द होने के बाद अमेरिका के कनेक्टिकट में रहने वाली स्‍टेफनी को उनके दोस्‍तों से अस्‍पताल पहुंचाया. उन्होंने डॉक्‍टर से अपने अजीब करियर के बारे में नहीं बताया. डॉक्‍टरों ने उन्‍हें गैस रोकने वाली दवाई दी. जिससे उनका बिजनस चौपट हो गया है. स्टेफनी के अनुसार, कई पुरुष उनके पहने हुए कपड़े, नहाने का पानी आदि खरीदना चाहते थे. इसके बाद उनके दिमाग में फार्ट बेचना का आइडिया आया था. उनके फार्ट को खरीदने के लिए हर रोज सैकड़ों ऑर्डर आते थे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta