जरा हटके

दूल्हे पर चढ़ा पुष्पा फिल्म का बुखार, स्टेज पर जयमाला डलवाने से किया मना, देखे मजेदार वीडियो

Subhi
3 Feb 2022 2:52 AM GMT
दूल्हे पर चढ़ा पुष्पा फिल्म का बुखार, स्टेज पर जयमाला डलवाने से किया मना, देखे मजेदार वीडियो
x
अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ जब से देश में रिलीज हुई है, तब से उसके गाने, डांस और डायलॉग्स ने सोशल मीडिया में तहलका मचाया हुआ है.

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' जब से देश में रिलीज हुई है, तब से उसके गाने, डांस और डायलॉग्स ने सोशल मीडिया में तहलका मचाया हुआ है. आज लगभग हर किसी की जुबान पर 'पुष्पा' का डायलॉग चढ़ा हुआ है. पुष्पा की खुमारी भी हर किसी के सिर पर चढ़कर बोल रही है. अल्लू अर्जुन के डांस स्टेप्स पर तो इंस्टाग्राम में रील्स की बाढ़ आ गई है.

इसी बीच स्टेज पर जयमाला के वक्त एक दूल्हे पर 'पुष्पा फिल्म का बुखार' देखने को मिला. दरअसल, स्टेज पर जब दुल्हन अपने दूल्हे को जयमाला डाल रही थी तो दूल्हे ने उससे जयमाला डलवाने से इनकार कर दिया और कहा कि 'मैं झुकूंगा नहीं'. दूल्हे का यह रवैया देखकर दुल्हन के साथ-साथ वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर जयमाला का कार्यक्रम चल रहा है. इस बीच दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर हाथों में माला लेकर खड़े हुए हैं. दूल्हा और दुल्हन के पक्ष के लोग भी जयमाला का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं दुल्हन आगे बढ़कर दूल्हे के गले में जयमाला डालने की कोशिश करती है. तभी दूल्हा जयमाला डलवाने से मना कर देता है और पुष्पा फिल्म का डायलॉग मारता है- 'मैं झुकूंगा नहीं.' देखें वीडियो-




अल्लू अर्जुन का एक्शन करता है दूल्हा

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपने हाथों से अल्लू अर्जुन का एक्शन भी करता है. यह देखकर दुल्हन हैरान रह जाती है. इसके बाद दुल्हन एक बार फिर आगे बढ़कर दूल्हे के गले में जयमाला डालने की कोशिश करती है. हालांकि इस बार भी दूल्हा जयमाला नहीं डलवाता है और फिर से वही डायलॉग मारता है. इस बार तो दूल्हे ने जयमाला को अपने हाथ से पकड़ लिया. यह देखकर दुल्हन की भी हंसी छूट जाती है. वीडियो इंस्टाग्राम पर new.flower.decoration नामक पेज से अपलोड किया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta