जरा हटके

शराबियों को सोशल डिस्टेंसिंग सीखा रही थी पुलिस, फिर लोगों ने किया अटैक

Gulabi
23 May 2021 3:41 PM GMT
शराबियों को सोशल डिस्टेंसिंग सीखा रही थी पुलिस, फिर लोगों ने किया अटैक
x
लोगों ने किया अटैक

कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने एक बार फिर लोगों अपने-अपने घरों में कैद कर दिया है. जनता एक बार फिर न्यू-नार्मल लाइफ जीने को मजबूर है. इस समय में लोग बिना मास्क के ना रहें, बिना मतलब घर से बाहर ना निकलें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, जैसी कोराना गाइडलाइन को लोगों द्वारा फॉलो करने के लिए पुलिस को तैनात किया गया है.


यूं तो पुलिस का खौफ ऐसा है कि सायरन सुनते ही लोगों की हालत खराब हो जाती है, लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने एक बात तो तय है कि जनता भले ही पुलिस से खौफ खा रही हो लेकिन शराबियों पर पुलिस अपना दबदबा बनाने में नाकाम दिखी. उल्टा पुलिस को ही अपनी जान बचाने के लिए भागना पड़ा तथा अतरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ा.

ये देखिए वीडियो


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना उत्तर प्रदेश, कानपुर के घाटमपुर इलाके के श्रीनगर गांव की है, जहां पुलिस की एक नहीं चलती है. शराबियों पर पुलिस की एक नहीं चलती है. शराब के ठेके पर शराबियों को सोशल डिस्टेंसिंग सिखाना पुलिस को भारी पड़ गया. शराबियों ने पुलिसकर्मियों को ही दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल हुआ यूं कि गांव में शराब ठेके पर मौजूद लोगों को पुलिस बार-बार मास्क लगाने की चेतावनी दे रही थी और यही बात शराबियों को नागवार गुजरी और उन्होने पुलिसकर्मियों को ही दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया. पुलिस जान बचाने के लिए भागती रही और गांव वाले उनके पीछे लगे रहे. ये मामला अब सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है और फिलहाल हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta