Top
जरा हटके

पुलिस ने की फ़िल्मी स्टाइल में लोगों से हाथ धोने की अपील, शेयर किया अमिताभ बच्चन का VIDEO

Gulabi
23 Feb 2021 8:40 AM GMT
पुलिस ने की फ़िल्मी स्टाइल में लोगों से हाथ धोने की अपील, शेयर किया अमिताभ बच्चन का VIDEO
x
मुंबई पुलिस अपने विचित्र सोशल मीडिया पोस्ट के लिए अक्सर चर्चा में रहती है

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अपने विचित्र सोशल मीडिया पोस्ट के लिए अक्सर चर्चा में रहती है. मुंबई पुलिस के सोशल मीडिया पोस्ट न केनल मजेदार होते हैं, बल्कि लोगों को एक महत्वपूर्ण संदेश भी देते हैं. उनके पोस्ट हमेशा लोगों को प्रभावित करने का प्रबंधन करते हैं, बल्कि इसके जरिए वे कोरोनवायरस (coronavirus) के बारे में लोगों को एक महत्वपूर्ण संदेश भी देते हैं.


हाल ही में मुंबई पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 1990 में आई अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म अग्निपथ (Agneepath) के एक सीन को शेयर करते हुए महामारी के दौरान हाथ धोने के महत्व के बारे में बताया है. इस सीन में अमिताभ बच्चन के साथ एक्ट्रेस रोहिणी हट्टंगड़ी (Rohini Hattangadi) और नीलम कोठारी (Neelam Kothari) भी नजर आ रही हैं. वीडियो में तीनों कलाकार राथ खाने के समय हाथ धोने के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मुंबई पुलिस ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर करते हुए लिखा, " क्या आपने कभी यह जानने की कोशिश की, आपकी मां को क्या पसंद है? #PathToSafety #MaKiSuno #MomsAlwaysRight #TakingOnCorona

देखें Video:


वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब अमिताभ बच्चन खाना खाना शुरू करने वाला होते हैं, तो उन्हें रोहिणी हट्टंगडी से डांट पड़ती है, जो फिल्म में उनकी माँ का किरदार निभा रही हैं. वह उन्हें खाने से पहले हाथ धोने के लिए कहती हैं. यह वीडियो महत्वपूर्ण एक संदेश के साथ समाप्त होता है, "अपने हाथों को धो लें, कोरोना को दूर करें."

वीडियो शेयर किए जाने के बाद इसे 36 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 6,500 से अधिक लाइक्स मिले हैं.

वायरस को फैलने से बचाने के लिए हाथ धोना एक आवश्यक तरीका है. स्वास्थ्य पेशेवर (Health professionals) नियमित रूप से हाथों को साफ करने या किसी भी विदेशी वस्तु को छूने के बाद साबुन और पानी से हाथ धोने पर जोर देते हैं.

महाराष्ट्र (Maharashtra) में पिछले कुछ दिनों से दैनिक कोविड -19 (Covid-19) मामले बढ़ते जा रहे हैं. लोगों को सावधानी बरतने के लिए, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने रविवार को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा, कि अगर नियमों का पालन नहीं किया जाता है, तो राज्य में दोबारा से लॉकडाउन (lockdown) लगाया जा सकता है.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it