जरा हटके

PHOTOS: 26 साल की मॉडल को सबसे ज्यादा Hot दिखना बना परेशानी की वजह, ट्विटर पर हुई बैन

Gulabi
3 Jun 2021 1:22 PM GMT
PHOTOS: 26 साल की मॉडल को सबसे ज्यादा Hot दिखना बना परेशानी की वजह, ट्विटर पर हुई बैन
x
मॉडल को सबसे ज्यादा Hot दिखना बना परेशानी की वजह

Hot Girl, Whitney Paige Venable : कभी-कभी कुछ लोगों की खूबसूरती ही उनके लिए भारी पड़ जाती है, जिसके बाद वह और भी परेशान हो जाते है. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक मामला देखने को मिला है. हमने देखा है कि जब सोशल मीडिया पर यूजर्स अभद्र या उत्पीड़न वाले कमेंट करते हैं तो उन्हें उस प्लैटफॉर्म से बैन कर दिया गया है. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि उसके हॉटनेस की वजह से उसे ट्विटर से बैन कर दिया गया.

बेहद हॉट दिखना भी परेशानी

मिरर डॉट कॉम में छपी खबर के मुताबिक, सोशल मीडिया पर बेहद ही ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक लड़की का दावा है कि उसे ट्विटर पर इसलिए बैन कर दिया गया क्योंकि यूजर्स को जलन होती थी कि वह बेहद ही HOT है.
8 साल के ट्विटर पर थी एक्टिव
जी हां, व्हिटनी पेग वेनेबल (Whitney Paige Venable) नाम की लड़की ने इस बारे में खुलकर बोला है कि आठ साल से अधिक समय तक ट्विटर पर मेंबर बने रहने के बावजूद नवंबर 2020 में उन्हें सोशल नेटवर्किंग साइट से कैसे हटा दिया गया था.

इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स
अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली 26 साल की मॉडल व्हिटनी पेग की इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनका कहना है कि वह तब हैरान रह गईं, जब उन्हें सुंदर दिखने की वजह से बैन कर दिया गया. इस घटना के बाद उन्हें भेदभाव जैसा महसूस हुआ.
मॉडल व्हिटनी ने दी सफाई

Jam Press से बात करते हुए कहा, 'बैन हो जाना मेरे लिए हैरान करने वाला था, क्योंकि मैंने ट्विटर पर टीवी शो के बारे में कुछ कमेंट या अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें साझा करने के अलावा कुछ यूज नहीं किया. एक दिन, मैंने अपनी कवर फ़ोटो को अपने फिगर को दिखाते हुए बदला, लेकिन मैंने अंडरगार्मेंट भी पहना भी हुआ था. और अचानक मुझे ब्लॉक कर दिया गया.'
मेरे Hot होने पर जलते हैं ट्विटर के यूजर्स


व्हिटनी ने आगे कहा, 'मेरे साथ जब ऐसा हुआ तो मैंने भेदभाव जैसा महसूस किया क्योंकि ट्विटर पर इससे भी बुरी तस्वीरें हैं. उनमें से कुछ तो असल में पोर्न की तरह दिखते हैं. मुझे यकीन है कि अगर मैं इतनी अच्छी नहीं दिखती तो बैन ना होती. मेरा दृढ़ विश्वास है कि ट्विटर ने मेरे अकाउंट को हटा दिया क्योंकि मैं बहुत HOT हूं. कुछ जलने वाले लोग हैं, जिन्होंने यह शिकायत किया कि मैं यौन गतिविधि को बढ़ावा दे रही थी. यह उचित नहीं है.'

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta