जरा हटके

पाकिस्तान में पालतू शेर ने बच्चे पर किया हमला, देखे वायरल video

Mahima Marko
21 May 2021 10:43 AM GMT
पाकिस्तान में पालतू शेर ने बच्चे पर किया हमला,  देखे वायरल video
x
सोशल मीडिया की दुनिया में दो चीजें फिक्स है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| सोशल मीडिया की दुनिया में दो चीजें फिक्स है. एक तो मजेदार वीडियो का सिलसिला, दूसरा पाकिस्तान का किस्सा. मामला चाहे कुछ भी हो अगर मुद्दा पाकिस्तान का हो तो हम थोड़ा ज्यादा ही इंटररेस्ट लेते हैं. वैसे तो आए दिन पाकिस्तान कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देता है कि उसकी जग हंसाई हो जाती है. एक बार फिर इसने लोगों को ये मौका दिया है.

आमतौर पर लोगों को कुत्ते और बिल्लियों को पालने का शौक होता है, लेकिन पाकिस्तान के लोग शेर जैसे खतरनाक जानवर को भी पालते हैं. ऐसे में कई खबरें ऐसी भी आ जाती है, जहां लोगों को शेर को लेकर काफी परेशानी होती है. हाल के दिनों में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है.
मामला कराची के गुलबर्ग शहर का है. यहां एक शख्स कथित तौर पर अपना पालतू शेर को घर के बाहर टहलाने के लिए ले गया था, लेकिन तभी एक छोटा बच्चा उसके पास आता है और शेर उस पर हमला कर देता है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और अब वह वायरल हो रहा है.
ये देखिए वीडियो
वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि यह घटना 14 मई की है. शेर के मालिक की गिरफ्तारी के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल बच्चे को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया और जहां उसकी जान खतरे से बाहर बताई जा रही है.
जियो न्यूज के मुताबिक, शेर के मालिक के पास जानवर रखने का परमिट नहीं था.अंतरराष्ट्रीय मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, कराची शहर में लगभग 300 से अधिक शेरों के रहने का अनुमान है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta