जरा हटके

नन्ही बच्ची के साथ पालतू कुत्ते ने खेला मजेदार खेल, देखें दिल खुश कर देने वाला वायरल वीडियो

Rani Sahu
5 Jan 2022 5:11 PM GMT
नन्ही बच्ची के साथ पालतू कुत्ते ने खेला मजेदार खेल, देखें दिल खुश कर देने वाला  वायरल वीडियो
x
बच्चे बड़े ही मासूम और क्यूट होते हैं और यहीं वजह है कि अधिकतर लोगों को बच्चे बहुत पसंद होते हैं

बच्चे बड़े ही मासूम और क्यूट होते हैं और यहीं वजह है कि अधिकतर लोगों को बच्चे बहुत पसंद होते हैं. खासकर तब बच्चे और भी ज्यादा क्यूट लगते हैं, जब वो अठखेलियां करते हैं. आपको भी अगर बच्चे पसंद होंगे, तो आप बेहतर जानते होंगे कि उन्हें प्यार करने, उनके साथ खेलने में कितना मजा आता है. जब तक बच्चे चल नहीं पाते हैं, तब तक तो उन्हें गोद में लेकर खेलना पड़ता है, लेकिन जब वो चलने लगते हैं तो फिर तो उनके पैर एक जगह पर टिकते ही नहीं हैं. पूरे दिन घर में इधर-उधर दौड़ते-भागते हुए खेलते रहते हैं.

सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिसमें वो मजे से खेलते नजर आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक नन्ही बच्ची पालतू कुत्ते के साथ खेलती नजर आती है. कुत्ता भी उसके साथ बड़े ही मजे से और अनोखे तरीके से खेलता नजर आता है.
वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची बैठी हुई है और कुत्ता गोल-गोल घूम कर उसके सामने आता है और पीठ के बल लेटकर घिसटते हुए बच्ची के पास आता है और उसकी गाल पर अपनी जीभ फिरा देता है. ऐसा लगता है जैसे वह उसे प्यार से किस करता है. वहीं, कुत्ते के 'किस' करते ही बच्ची भी एकदम खुश हो जाती है. यह वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे कोई इंसान बच्चों को खिलाने के लिए तरह-तरह की चीजें करते हैं, ठीक वैसे ही यह कुत्ता भी समझदारी से बच्ची को खिलाता नजर आता है.
यह काफी प्यारा वीडियो है, जिसे देखने के बाद आपका भी दिल खुश हो जाएगा. इस क्यूट से वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @buitengebieden_ नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3 लाख 19 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 28 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.
वहीं, कई लोगों ने वीडियो देख कर शानदार कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'यह कुत्ता एक खजाना है', जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, 'यह मेरे द्वारा देखी गई सबसे प्यारी चीजों में से एक हो सकती है. हम कुत्तों के लायक नहीं हैं!'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta