जरा हटके

बार्बी डॉल की तरह दिखने के लिए शख्स ने खर्च किए लाखों रुपये और बन गए प्लास्टिक की गुड़िया, देखें वीडियो

Gulabi
25 May 2021 3:21 PM GMT
बार्बी डॉल की तरह दिखने के लिए शख्स ने खर्च किए लाखों रुपये और बन गए प्लास्टिक की गुड़िया, देखें वीडियो
x
प्लास्टिक की गुड़िया

ब्रिटेन में ईस्ट यॉर्कशायर (Yorkshire) के एक 22 वर्षीय व्यक्ति ने प्लास्टिक सर्जरी पर 10 लाख रुपये ($ 14,000) से अधिक खर्च किए हैं, ताकि वह बार्बी की केन डॉल की तरह दिख सके. जिमी फेदरस्टोन (Jimmy Featherstone) नाम के शख्स ने केन डॉल की तरह दिखने के लिए लिप फिलर्स, चीक इम्प्लांट्स, बोटोक्स और विनियर (चमक) पर भारी मात्रा में पैसे खर्च किए. एक ब्रिटिश समाचार एजेंसी से बात करते हुए फेदरस्टोन ने कहा कि वह आगे नोज जॉब करने की उम्मीद कर रहे हैं.फेदरस्टोन जिनका अंतिम लक्ष्य बार्बी की पुरुष केन डॉल की तरह वास्तव में दिखना है. जिम्मी ने आगे कहा, "मैंने पिछले 12 महीनों में बहुत सारी प्रक्रियाएं की हैं लेकिन यह केवल शुरुआत है. अगर मुझे यह वर्णन करना पड़े कि मैं कैसा दिखना चाहता हूं, तो यह केन डॉल होगी. मुझे लगता है कि वह प्लास्टिक की डॉल शानदार है और अद्भुत दिखता है.

फेदरस्टोन अपने गृहनगर में एक दोस्त के बुटीक में डायरेक्टर के रूप में काम करते हैं. उन्होंने 16 साल की उम्र में हाई स्कूल छोड़ दिया और तब से अपनी केन गुड़िया कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के लिए पर्याप्त पैसा कमाने के लिए कई नौकरियां की. उन्होंने कहा, "मैं हमेशा ऐसा व्यक्ति रहा हूं जो भीड़ से अलग दिखना चाहता है. और अब मैं पहले की तुलना में वहां कुछ और देखना चाहता हूं. मैं और अधिक प्लास्टिक का दिखना चाहता हूं, यही सुंदरता मुझे पसंद है.

देखें वीडियो:

फेदरस्टोन ने खुद के लिए एक भव्य पार्टी दी. उन्होंने आगे कहा कि वह अपने रेत की तरह-भूरे बालों को साप्ताहिक आधार पर स्टाइल करवाते हैं, नियमित रूप से होंठ और गाल भरने पर $ 400 से अधिक खर्च करते हैं, और आने वाले महीनों में नोज जॉब के लिए तैयार हैं. मुझे पता है कि मैं सबसे अलग हूं'. लेकिन मुझे परवाह नहीं है; मैं वही कर रहा हूं जिससे मुझे खुशी मिलती है," फेदरस्टोन ने कहा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta