जरा हटके

लड़की की जादुई आवाज के दीवाने हुए लोग, एक बार आप भी सुन लीजिए

Gulabi
7 Jun 2021 2:18 PM GMT
लड़की की जादुई आवाज के दीवाने हुए लोग, एक बार आप भी सुन लीजिए
x
भारत और पाकिस्तान के बीच यूं तो तल्खियों भरे रिश्ते हैं, लेकिन

भारत और पाकिस्तान के बीच यूं तो तल्खियों भरे रिश्ते हैं, लेकिन इन दोनों देशों में बहुत सी ऐसी समानताएं है, जो अभी भी एक-दूसरे को आपस में जोड़े हुए है. उस्ताद नुसरत फतेह अली खान को जितनी शोहरत पाकिस्तान में मिली, उतना ही प्यार उन्हें भारत से भी मिला. इसी का नतीजा है की आज भी उनके गाने भारत के लोगों की पहली पसदं है. इन दिनों एक पाकिस्तानी लड़की ने नुसरत साहब के एक गाने को अपनी जुदाई आवाज गाकर दोनों देशों में सुर्खियां बटोर ली.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की 'काली-काली जुल्फों के फंदे ना डालो' गा रही हैं, जिसे सुनकर लोग खुशी से झूम उठे. लोगों को यह गाना इतना बढ़िया लगा कि कई यूजर्स ने यहां तक कह दिया कि यह तो नुसरत साहब से भी बढ़िया गाया है. रिदा खान ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है.
लड़की की जादुई आवाज के दीवाने हुए लोग, वायरल हुआ वीडियो

लोगों ने किए दिल जीत लेने वाले कमेंट
रिदा ने जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो पोस्ट किया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. नतीजतन सोशल मीडिया पर हर कोई लड़की की महदोश करने वाली आवाज की तारीफ कर रहा था. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा कि सच में ऐसी आवाज में नुसरत साहब का गाना सुनना वाकई कमाल है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि इस गाने को लड़की ने जिस अंदाज में गाया, वो काबिल-ए-तारीफ है.
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 5 जून के दिन शेयर किया गया था. तभी से लोग इस गाने को जमकर पसंद कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख 80 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 20 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. जबकि चार हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रि-ट्वीट किया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए हर कोई यही कह रहा है कि ये सचमुच लाजवाब है
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta