जरा हटके

सड़क पर पूल पार्टी का मजा लेते दिखे लोग, वायरल हुआ फनी वीडियो

Gulabi Jagat
4 July 2022 3:44 PM GMT
सड़क पर पूल पार्टी का मजा लेते दिखे लोग, वायरल हुआ फनी वीडियो
x
बारिश का मौसम आ चुका है और देश के कई हिस्सों में लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिलने लगी है. मगर बारिश से सड़कों में जल भराव की समस्या भी खड़ी हो जाती है जिसके बाद रास्तों पर चल पाना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में या तो लोग घर के कम निकलते हैं या फिर उन्हें गंदे पानी से ही होकर गुजरना पड़ता है. मगर मध्य प्रदेश (People turn potholes in Goa beach viral video) में कुछ लोगों ने तीसरा तरीका निकाला. उन्होंने गड्ढों (Madhya Pradesh pothole party on road video) में भरे पानी में बैठकर पार्टी की. वैसे इस पार्टी का कारण कुछ और ही था.
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार मध्य प्रदेश के अनूपपुर (Anuppur, Madhya Pradesh) में लोगों ने प्रशासन के खिलाफ खराब सड़कों का प्रदर्शन धरना देकर या मोर्चा निकालकर नहीं किया. बल्कि उन्होंने उन्हीं सड़कों पर पार्टी कर अपना प्रदर्शन किया. इंडिया टुडे के ही रिपोर्टर रवीश पाल सिंह ने हाल ही में अपने ट्विटर पर इस घटना का वीडियो शेयर किया है जो काफी चर्चा में है.
सड़क पर पूल पार्टी का मजा लेते दिखे लोग

वीडियो के कैप्शन के अनुसार लोग सड़क पर ही गोवा का अनुभव लेने लगे. उन्होंने गड्ढे में कुर्सी रख दी और अगल-बगल पौधे लगा दिया. गोवा के बीच का फील लेने के लिए कुर्सी पर बैठे लोग टोपी और चश्मा लगाए भी नजर आ रहे हैं. साथ में खाने-पीने का भी लुत्फ उठा रहे हैं. सबसे ज्यादा मजेदार बात ये है कि उनके पास म्यूजिक सिस्टम भी लगा है जिसमें गाने बज रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार अनूपपुर से बिजूरी मनेंद्रगढ़ रोड पर काफी गड्ढे हैं जिसकी वजह से उसपर चल पाना मुश्किल हो चुका है. ऐसे में लोगों ने विरोध करने का अनोखा तरीका खोज निकाला.
वीडियो पर लोगों ने कसा तंज
इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज हैं और कई लोगों ने इसे शेयर भी किया है. बहुत से लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रेह हैं. एक शख्स ने तंज कसते हुए कहा- "मध्य प्रदेश में करीब 20 सालों से बीजेपी की सरकार रही है, उन्हें वर्दान मिला है अच्छी सरकार होने का, तब फिर सड़कें ऐसी कैसे हो सकती हैं." वहीं एक शख्स ने कहा- "डबल इंजन की सरकार में ऐसे विकास होता है क्या!" एक ने तो मध्य प्रदेश सरकार के विज्ञापन की टैग लाइन को इस्तेमाल करते हुए तंज कसा- "एमपी गजब है, अपना प्रदेश अजब है!"
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta