जरा हटके

नाव पर सवार थे लोग, नदी में दिखा तैरता हुआ बाघ, और फिर देखें VIDEO

Gulabi
26 Jan 2021 3:06 AM GMT
नाव पर सवार थे लोग, नदी में दिखा तैरता हुआ बाघ, और फिर देखें VIDEO
x
सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी चीजें देखने को मिलती है, जिसे देखकर काफी हैरानी होती है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी चीजें देखने को मिलती है, जिसे देखकर काफी हैरानी होती है. हालांकि, कई बार चीजें दिल को सुकून देने वाली भी होती है. लेकिन, अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद आपको भी जोरदार झटका लग सकता है. क्योंकि, एक बाघ तैरकर नदी पार कर रहा था. बाघ को देखकर नाव पर सवार कुछ लोग चिल्लाने लगे. इतना ही नहीं वे लोग बाघ के करीब तक पहुंच गए. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और अब यूजर्स उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं.


एक तो नदी…और उस पर बाघ…दोने ही चीजें खतरनाक. लेकिन, कुछ लोग इतने बेपरवाह हो गए कि उन्हें बिल्कुल ही दोनों से डर नहीं लगा. तभी तो इस तरह की हरकतें की, जिस पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. बताया जा रहा है कि सुंदरवन में एक बाघ नदी में तैरकर पार कर रहा था. तभी नाव सवार कुछ लोगों की इस पर नजर पड़ी और वे जोर-जोर से 'बाघ-बाघ' चिल्लाने लगे. इतना ही नहीं नाव सवार लोग बाघ के काफी करीब पहुंच गए. गनीमत ये रही कि बाघ ने उन लोगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी रमेश पांडेय ने शेयर किया है.


वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 19 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. जबकि, 1.1 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किए हैं. वहीं, यूजर्स वीडियो देखने के बाद नाव सवार लोगों की जमकर आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जानवरों को अपने निवास स्थान पर रहने दें, उन्हें छेड़छाड़ करने की कोई जरूरत नहीं है'. आप भी देखें वीडियो…



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta