जरा हटके

दुल्‍हन को लेकर कंफ्यूज हुए लोग, मां ने भी पहन ली वेडिंग ड्रेस, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- कलर दूसरा चुन लेतीं

Nidhi Singh
17 Oct 2021 4:00 AM GMT
दुल्‍हन को लेकर कंफ्यूज हुए लोग, मां ने भी पहन ली वेडिंग ड्रेस, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- कलर दूसरा चुन लेतीं
x
एक शादी में दुल्‍हन की मां ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंच गई कि लोग उसे ही दुल्‍हन (Bride) समझ बैठे. अब सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर जमकर तंज कस रहे हैं.

शादियों (Weddings) में अक्‍सर अरेंजमेंट्स को लेकर गड़बड़ियां हो जाती हैं लेकिन क्‍या हो कि इतनी बड़ी गड़बड़ हो जाए कि लोग दुल्‍हन (Bride) को ही न पहचान पाएं. जी हां, एक शादी में ऐसा ही हुआ. यहां पहुंचे मेहमान (Guests) काफी देर तक जिसे दुल्‍हन समझते रहे, वो दरअसल दुल्‍हन थी ही नहीं बल्कि दुल्‍हन जैसी ड्रेस में उसकी मां थी. दुल्‍हन की मां की ये फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर आने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

दुल्‍हन की तरह सज कर पहुंच गई मां

ब्रिटेन (UK) में हुई इस शादी में दुल्‍हन की मां दुल्‍हन जैसे व्‍हाइट लेस वाले खूबसूरत गाउन में दुल्‍हन की तरह तैयार होकर पहुंच गई. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक दुल्‍हन की मां की ड्रेस इतनी खूबसूरत थी कि मेहमान उसकी तारीफ करते रहे. बाद में पता चला कि वह दुल्‍हन नहीं बल्कि उसकी मां है. जबकि ऐसी ड्रेस किसी भी ब्राइड के लिए ड्रीम वेडिंग ड्रेस (Dream Wedding Dress) हो सकती है. गाउन काफी लंबी भी थी, जैसी आमतौर पर ब्राइड की वेडिंग ड्रेस होती है.

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स

शादी में पहुंचे एक मेहमान ने जब दुल्‍हन की मां की फोटो रेडिट पर शेयर कीं तो यूजर्स को भी शॉक लग गया. उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा, 'मैं दुल्‍हन को सीधे तौर पर नहीं जानता था, लिहाजा पहले तो मुझे लगा कि यह बड़ी उम्र वाली महिला ही दुल्‍हन है क्‍योंकि वह वेडिंग ड्रेस पहने हुई थी. बाद में असलियत सामने आने पर मुझे दुल्‍हन के लिए बहुत बुरा महसूस हुआ क्‍योंकि यह उसका खास दिन था.'

इन फोटो को देखकर यूजर्स ने जमकर कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, 'यह तो सचमुच में वेडिंग ड्रेस है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह तो हूबहू मेरी वेडिंग ड्रेस जैसी है, बस इनकी स्‍लीव्‍स थोड़ी ज्‍यादा लंबी हैं.' एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'बेहतर होता कि वह यही ड्रेस किसी अन्‍य कलर की पहन लेतीं.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'लगता है वो अपनी शॉपिंग के लिए वेडिंग ड्रेस स्‍टोर पर पहुंच गईं थीं.'

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it