जरा हटके

मटकी फोड़ने के लिए ऊपर चढ़े लोग, काफी कोशिश के बाद भी नहीं टूटी, वायरल हुआ वीडियो

Nidhi Markaam
11 Sep 2021 4:21 AM GMT
मटकी फोड़ने के लिए ऊपर चढ़े लोग, काफी कोशिश के बाद भी नहीं टूटी, वायरल हुआ वीडियो
x
सोशल मीडिया (Social Media) पर जन्माष्टमी (Janmashtami 2021) के कुछ वीडियो (Trending Video) अभी भी शेयर किए जा रहे हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोशल मीडिया (Social Media) पर जन्माष्टमी (Janmashtami 2021) के कुछ वीडियो (Trending Video) अभी भी शेयर किए जा रहे हैं. इस साल कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की वजह से कुछ जगहों पर त्योहारों (Festival) का जोश अब भी ठंडा है लेकिन लोग अपनी मस्ती के तरीके भी ढूंढ ही लेते हैं. यह तो आप जानते ही होंगे कि जन्माष्टमी (Janmashtami 2021) के खास अवसर पर मटकी फोड़ (Matki Fod) प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में भी गांव के कुछ युवा मटकी फोड़ने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

मटकी फोड़ कार्यक्रम के लिए उमड़ी भीड़

सोशल मीडिया (Social Media) पर फेल वीडियो (Fail Video) काफी वायरल होते हैं (Viral Video). इन वीडियो (Funny Video) को देखकर लोगों के चेहरों पर खुद ब खुद मुस्कुराहट आ जाती है. वहीं, कुछ फेल वीडियो (Fail Video) सबक देने के लिहाज से भी अच्छे माने जाते हैं. इन दिनों ट्विटर (Twitter) पर मटकी फोड़ (Matki Fod) कार्यक्रम का एक वीडियो धूम मचा रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में मटकी फोड़ने के लिए लोगों की भीड़ एक जगह पर इकट्ठा हुई है.

आसान नहीं है मटकी फोड़ना

वीडियो में लोगों ने पिरामिड (Pyramid) बना रखा है. एक शख्स सबके कंधों पर चढ़ते हुए ऊपर पहुंचकर वहां लटकी हुई मटकी फोड़ने की कोशिश करता है. जब काफी देर कोशिश करने के बाद भी मटकी को कुछ नहीं होता है तो शख्स नीचे उतर जाता है और दूसरा शख्स आकर अपनी जगह संभाल लेता है. लेकिन उससे भी मटकी टूट नहीं पाती है.

फेविकोल का मजबूत जोड़

इस मजेदार वीडियो (Funny Video) को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है. इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट आ रहे हैं. कई लोग पूछ रहे हैं कि मटकी को फेविकोल (Fevicol) के मजबूत जोड़ से बनाया था क्या?

Next Story