जरा हटके

अजीबोगरीब: शादी के दौरान हुआ कुछ ऐसा विवाद, उल्टे पांव भागे बाराती, जानें पूरा मामला

Gulabi
31 May 2021 8:54 AM GMT
अजीबोगरीब: शादी के दौरान हुआ कुछ ऐसा विवाद, उल्टे पांव भागे बाराती, जानें पूरा मामला
x
शादी विवाह को लेकर आपने कई अजीबोगरीब किस्से सुने होंगे

शादी विवाह को लेकर आपने कई अजीबोगरीब किस्से सुने होंगे. इन मामलों में कई बार दहेज एक बड़ा मुद्दा बन जाता है. एक ऐसा ही किस्सा इन दिनों बिहार से सामने आया है. जिसके बारे में पढ़कर आप भी हैरान हो जाएंगे. मामला चाचोपाली गांव का है जहां असली-नकली गहनों को लेकर विवाद इस कदर बढ़ गया कि शादी ही टूट गई.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चाचोपाली गांव से गुरुवार को सतवार गांव में बरात गई थी. इसमें बर्नेत के दौरान वर पक्ष वालों की तरफ से असली गहने की जगह नकली गहने चढ़ा दिया गया. इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया. जिस वजह से शादी ही टूट गई और बाराती किसी तरह भागकर अपने घर पहुंचे
नकली गहने पर बड़ा विवाद
खबर के मुताबिक, अभिषेक कुमार नाम के दूल्हे की शादी दहेज में एक लाख रुपये नकद और बाइक देकर तय की गई थी। वहीं दूल्हे के पिता से शादी में 90 हजार रुपये के गहने चढ़ाए जाने की बात हुई थी लेकिन उन्होंने नौ सौ रुपये के नकली गहने बर्नेत में चढ़ा दिए. इसके बाद विवाद बढ़ा तो दुल्हन पक्ष ने दहेज की बाइक देने से इंकार कर दिया.
इसके बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हा समेत आधा दर्जन लोगों को बंधक बना लिया. इसमे से कई बाराती रातों-रात भाग गए. मामला जब आग की तरह सारे गांव में फैला तो गांव के मुखिया सहित वरिष्ठ लोग वहां पहुंचे और किसी तरह विवाद को सुलझाया. इसके बाद समूचे गांव के आगे दोनों पक्षों ने एक दूसरे का सामान और दहेज लौटाने की बात कही और विवाद का हल हुआ.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta