जरा हटके

अजीबोगरीब: प्रैंक वीडियो से परेशान हुआ बेचारा पति, पत्नी से मांगा तलाक, पढ़ें पूरा मामला

Gulabi
12 Sep 2021 9:29 AM GMT
अजीबोगरीब: प्रैंक वीडियो से परेशान हुआ बेचारा पति, पत्नी से मांगा तलाक, पढ़ें पूरा मामला
x
सोशल मीडिया की दुनिया में छाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते

सोशल मीडिया की दुनिया में छाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते. कोई हंसाने-गुदगुदाने वाले वीडियोज बनाता है, तो कोई अजीबोगरीब हरकत या फिर प्रैंक वीडियोज अपलोड कर अटेंशन पाने की कोशिश करता है. यूके में एक महिला के इन्हीं हरकतों के चलते एक पति इस कदर परेशान हो गया है कि वह उससे तलाक लेना चाहता है. पति का आरोप है कि टिकटॉक पर छाने के लिए उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ प्रैंक कर उन्हें टॉर्चर कर रही है.

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के पति ने ऑनलाइन डिस्कशन फोरम रेडिट पर अपनी व्यथा साझा की है. पति का कहना है कि उसकी पत्नी आए दिन टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर अटेंशन पाने की कोशिश करती रहती है. लेकिन हाल ही में उसने हद पार कर दी. मजेदार कंटेंट के नाम पर उसने छह की बेटी और एक साल के बेटे के साथ भद्दा वीडियो बनाया है.
पति ने रेडिट पर बताया, एक बार मैंने बेटी को रोते-बिलखते हुए देखा था, क्योंकि वीडियो बनाने के नाम पर मेरी पत्नी ने उसे काफी डरा दिया था. बीते कुछ हफ्तों से मेरे घर में ऐसा ही चल रहा है. मैंने अपनी पत्नी को समझाने की भी कोशिश की, लेकिन वह मान नहीं रही है. हालात ऐसे हैं कि मेरी बेटी अब अपनी मां के साथ कमरे में सोने तक से कतराती है.
लेकिन इसके बाद जो कुछ भी हुआ, उसके बाद पति ने महिला से तलाक लेने की ठान ली. महिला ने अपने एक साल के बेटे को भी नहीं बख्शा. पति के मुताबिक, महिला ने एक साल के बेटे के साथ एक वीडिया बनाया, जिसकी वजह से वह काफी डर गया था. पति का कहना है कि इस दौरान वह अपने बेटे को संभालने की कोशिश कर रहा था, जबकि उसकी पत्नी हंसते हुए वीडियो एडिट करने में लगी हुई थी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta