Top
जरा हटके

अजीबोगरीब शौक: ड्रैगन बनने की चाह में शख्स ने स्किन से लेकर जीभ तक करवाई सर्जरी

Gulabi
23 Feb 2021 10:37 AM GMT
अजीबोगरीब शौक: ड्रैगन बनने की चाह में शख्स ने स्किन से लेकर जीभ तक करवाई सर्जरी
x
सुंदर दिखने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं. किसी को गोरा रंग पसंद होता है तो किसी को गुलाबी होंठ, ऐसे में उसे पाने के लिए लोग तमाम तरीके अपनाते हैं

सुंदर दिखने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं. किसी को गोरा रंग पसंद होता है तो किसी को गुलाबी होंठ, ऐसे में उसे पाने के लिए लोग तमाम तरीके अपनाते हैं. कई बार लोग अपने फेवरेट सेलिब्रिटी या कैरेक्टर की तरह दिखने के लिए भी सर्जरी का सहारा लेते हैं. पर कनाडा के एक शख्स ने जो किया वो जानकर आप भी चौंक जाएंगे. हैरानी की बात ये है कि वो कोई सेलिब्रिटी की तरह या सुंदर नहीं दिखना चाहता बल्कि सांप (Snake) जैसा लगना चाहता है.


कनाडा के रहनेवाले 30 साल के जोशुआ बर्न्स (Joshua Burns) ने अपने पालतू सांप की तरह नजर आने के लिए अपनी सर्जरी करवा ली. रियल लाइफ ड्रैगन बनने के लिए उन्होंने अपनी स्किन से लेकर जीभ तक सब बदल दिया है. जोशुआ ने अपनी त्वचा पर रंगीले ब्लॉक्स बनवाए हैं. उन्होंने अपनी जीभ को पर्पल कलर का करवा लिया है और अपने कान कटवाकर नुकीले करवा लिए हैं. इतना ही काफी नहीं था तो उन्होंने माथे पर सिलिकॉन के सींग उगा लिए. इस स्नेकमैन को देखकर सभी डर जाते हैं.



उन्होंने लगातार 51 घंटे में अपनी पीठ पर टैटू बनवाया है, जिससे वे सांप के जैसे नजर आ सकें. सांप जैसा दिखने की चाहत में जोशुआ अब तक तकरीबन 14 लाख रुपये खर्च कर चुके हैं. उनकी गर्लफ्रेंड ट्रिस्टन को जोशुआ के नए लुक से कोई दिक्कत नहीं है और वे चाहती हैं कि वे आगे भी अपना रूप इसी तरह बदलवाते रहें. वो खुद भी अजीबोगरीब लुक्स अपनाती रहती हैं. दोनों फायर परफॉर्मर्स के तौर पर मशहूर हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it