जरा हटके

तोते ने पिया डॉगी का दूध, देखकर रह जाएंगे हैरान

Rani Sahu
18 Nov 2021 12:59 PM GMT
तोते ने पिया डॉगी का दूध, देखकर रह जाएंगे हैरान
x
सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कुछ भी अपलोड कर दिया जाए उसका वायरल होना तो बनता ही है

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कुछ भी अपलोड कर दिया जाए उसका वायरल होना तो बनता ही है. ये एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कब, क्या देखने को मिल जाए ये कहना मुश्किल हो जाता है? कई बार ऐसी चीजें भी सामने आ जाती है जिनपर यकीन कर पाना भी मुश्किल हो जाता है. आजकल जानवरों के ऐसे वीडियोज देखने को मिल रहे हैं. जिनके बारे में शायद ही किसी ने सोचा हो वो वीडियोज ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर लोग भौचक्के रह जाते हैं. अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया ओर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक तोता मजे से कुत्ते का दूध पी रहा होता है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हैं और वे अपनी हैरानी कमेंटस के जरिए साझा कर रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता आराम से लेटा हुआ होता है. तभी एक तोता वहां पहुंच जाता है और बड़े मजे से कुत्ते का दूध पीने लगता है. एक बार कुत्ता उठकर देखता भी है, लेकिन वह तोते को डिस्टर्ब नहीं करता और उसे दूध पीने देता है. हमें यकीन है इस वीडियो को देखने के बाद आपके मुंह से सिर्फ ये निकलेगा कि आज के समय में कुछ भी असंभव नहीं है. अब वायरल हो रहा ये वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर देखने को मिल रहा है.
यहां देखें वायरल हो रहा वीडियो-
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म KOO पर शेयर किया गया है. आप सभी वीडियो को अंकुर मिश्रा के पेज पर देख सकते हैं. इस वीडियो पर जहां हजारों लोगों ने पसंद किया है वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना रिएक्शन भी साझा किया है. वीडियो देखकर आपको भी हैरानी हो रही होगी. साथ ही आप सभी के दिल में एक सवाल तो जरूर आया होगा कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है?
लोगों के रिएक्शंस की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या बात है अद्भुत नजारा। इन 6 सालों में महंगाई के चलते घोर कलयुग का अद्भुत प्रदर्शन' एक अन्य यूजर का कहना है, ' घोर कलयुग…अब तोता कुत्ते का दूध पीयेगा, क्या बस यही दिन देखना रह गया था.' एक यूजर ने लिखा, 'मैं तो इस वीडियो को देखने के बाद भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं, क्या ये सच है या फिर किसी ने इस वीडियो को एडिट किया है.'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta