जरा हटके

पापा ने रॉन्ग साइड में चलाई कार तो बेटी ने इस अंदाज में लगाई फटकार, सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल

Mahima Marko
28 Sep 2021 5:02 AM GMT
पापा ने रॉन्ग साइड में चलाई कार तो बेटी ने इस अंदाज में लगाई फटकार, सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल
x
दुनियाभर में रोजाना कई सड़क हादसे ऐसे घटते हैं,

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| दुनियाभर में रोजाना कई सड़क हादसे ऐसे घटते हैं, जिनमें लोग अपनी जान गंवा देते हैं. भारत में तो खासकर सड़क दुर्घटना बेहद बड़ी समस्या बन चुकी है. इसलिए अक्सर लोगों को समझाने के लिए ट्रैफिक पुलिस नए-नए तरीके आजमाती रहती है. इन दिनों सूरत पुलिस ने सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के लिए एक नया वीडियो शेयर किया है और कुछ ही समय में यह वायरल भी हो गया. इंटरनेट पर लोगों को यह खूब पसंद आ रहा है.

इस वीडियो एक शख्स अपनी छोटी लड़की को स्कूल में नियम तोड़ने के लिए डांट लगा रहा होता है. बेटी से बात करते हुए हुए वह गाड़ी रॉन्ग साइड में ले जाता है. यह देखते हुए छोटी-बच्ची अपने पापा से कहती है कि आपको आपकी गलती के लिए अब डांट कौन लगाएगा क्योंकि अब तो आपने भी शॉर्ट कट के लिए गाड़ी को रॉन्ग वे में मोड़ दिया. सूरत पुलिस द्वारा साझा किए गए पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "गलत साइड गाड़ी चलाने से बचें."

यहां देखिए वीडियो-

सूरत पुलिस ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "गलत दिशा में गाड़ी चलाना न केवल आपको बल्कि आपके साथ दूसरे नागरिकों को भी नुकसान पहुंचाता है. केवल जब हम यातायात नियमों का सख्ती से पालन करेंगे, तभी युवा पीढ़ी उनके महत्व को जानेगी और भविष्य में सुरक्षित चालक बनेगी." वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इस क्लिप को पोस्ट करने के लिए सूरत पुलिस की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

इस वीडियो में चिराग त्रिवेदी और दर्शनी त्रिवेदी ने रोल प्ले किया है. गुजरात पुलिस ने इस शॉर्ट वीडियो के जरिए जो मैसेज दिया है. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये पोस्ट किया शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने कहा कि अगर आपको भी बच्ची की बात समझ में आ गई तो फिर सड़क हादसे में शायद ही किसी की जान जाएं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta