जरा हटके

पंडितजी ने मंडप में दूल्हे को दिया बड़ा टास्क, दही-चीनी खाने को लेकर पंडितजी ने कहा ऐसा

Tulsi Rao
3 Feb 2022 7:02 AM GMT
पंडितजी ने मंडप में दूल्हे को दिया बड़ा टास्क, दही-चीनी खाने को लेकर पंडितजी ने कहा ऐसा
x
कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Bride Groom Video: शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन कई बार ऐसी अजीबोगरीब स्थिति में फंस जाते हैं, जिसे समझकर पार पाना आसान नहीं होता. दूल्हा जैसे ही अपनी बारात लेकर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचता है, वहां से रीति-रिवाजों की शुरुआत हो जाती है. शादी के मंडप तक पहुंचते-पहुंचते आधी रात हो जाती है और फिर पंडितजी अपने मंत्रों व रिवाजों को करने के लिए कहते हैं. मंडप में शादी के बाद निभाये जाने वाले वचनों के बारे में पंडितजी अच्छे से बताते हैं. इस दौरान कई बार ऐसी परिस्थिति बन जाती है, जिसमें दूल्हा सोच में पड़ जाता है. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला.

पंडितजी ने मंडप में दूल्हे को दिया बड़ा टास्क
इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के दिन जब दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ मंडप में बैठा होता है तो पंडितजी मंत्रोच्चारण करते रहते हैं. इस दौरान दूल्हा एक विकट स्थिति में फंस जाता है, जब पंडितजी ने दुल्हन को लेकर एक बात कही. जी हां, पंडितजी ने मंडप में शादी के दौरान दूल्हे को दही-चीनी खाने के लिए कहते हैं. कुछ लोग दही-चीनी को थोड़ा ही खाते हैं, लेकिन अगर जो पूरा खा लेता है तो उसकी वाहवाही होती है. कुछ ऐसा ही मंडप में देखने को मिला, जब पंडितजी ने दूल्हे से कहा कि अगर आप पूरा दही-चीनी खाएंगे तो आपकी दुल्हन खुश हो जाएगी.
दही-चीनी खाने को लेकर पंडितजी ने कहा ऐसा
पंडितजी की यह बात सुनकर दूल्हा दही-चीनी को लगातार खाने लगता है और दुल्हन उसे देखती रहती है. फिर दुल्हन भी दूल्हे से कहती है कि अगर ऐसी बात है तो दूल्हा पूरा खा जाएगा. यह वीडियो देखने के बाद आप भी शादी के दौरान दही-चीनी को पूरा खाने का सुझाव देंगे. हालांकि, पंडितजी की बात सुनकर लोग उसका अनुपालन करना पसंद करते हैं.
देखें वीडियो-
सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल
इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर idontsaycheese नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब पसंद किया. इस वीडियो को करीब एक हजार लोगों ने लाइक किया, जबकि हजारों बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta