जरा हटके

पंडितजी ने दूल्हे को बुरी तरह फंसाया, दूल्हे ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर हंस पड़े सभी लोग

Nidhi Markaam
18 Oct 2021 6:28 AM GMT
पंडितजी ने दूल्हे को बुरी तरह फंसाया, दूल्हे ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर हंस पड़े सभी लोग
x
शादी तो हम सभी करते हैं, लेकिन क्या किसी को रस्मों-रिवाज या पंडितजी द्वारा बोले गए वचन मालूम हैं?

शादी तो हम सभी करते हैं, लेकिन क्या किसी को रस्मों-रिवाज या पंडितजी द्वारा बोले गए वचन मालूम हैं? शायद ही किसी को यह चीजें मालूम हो या फिर याद हो. शादी के दौरान मंडप में दूल्हा और दुल्हन के साथ पंडित जी भी कुछ घंटे साथ बिताते हैं. इस दौरान खूब हंसी-मजाक चलती है. मंडप में होने वाले हंसी-मजाक का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं. कभी-कभी पंडितजी कुछ ऐसा सवाल कर बैठते हैं कि जवाब दे पाना मुश्किल हो जाता है.

पंडितजी ने दूल्हे को बुरी तरह फंसाया

शादी के वक्त मंडप में कई बार पंडितजी ऐसा सवाल कर लेते हैं कि दूल्हा या दुल्हन के पास कोई जवाब नहीं होता. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला. जी हां, शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे हुए होते हैं और तभी अचानक पंडितजी एक ऐसा सवाल कर लेते हैं कि दूल्हा हैरानी में पड़ जाता है. पंडितजी ने दूल्हे से सवाल पूछा कि कितने वचन याद है आपको? फिर दबाव में दूल्हे ने कहा कि सारे याद हैं पंडितजी. फिर पंडितजी ने पूछा कि जरा एक दो सुनाओ.

दूल्हे ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर हंस पड़े सभी लोग

यह सुनते ही दूल्हे की हालत खराब हो गई और जोर-जोर से हंसने लगा. इस पर दूल्हे ने ऐसा जवाब दिया कि मंडप के आस-पास बैठे सभी लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. दूल्हे ने अपने जवाब में कहा, 'मुहूर्त निकल रहा है हमारा घर जाने का.' यह वीडियो देखकर लोगों को खूब हंसी आई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर आईडोंटसेचीज (idontsaycheese) नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जब पंडितजी पूछ लें कि कितने वचन आपको याद है?'.

Next Story