जरा हटके

पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार हरीम शाह और संदल खटाक का वीडियो हुआ वायरल

Sandhya Yadav
27 Sep 2021 10:44 AM GMT
पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार हरीम शाह और संदल खटाक का वीडियो हुआ वायरल
x
पाकिस्तान की विवादित टिकटॉक स्टार हरीम शाह एक बार फिर सुर्खियों में हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पाकिस्तान (Pakistan) की विवादित टिकटॉक स्टार हरीम शाह (TikTok Star Hareem Shah) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. टिकटॉकर संदल खटाक (Sandal Khattak) के साथ हरीम का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसमें दोनों एक-दूसरे को किस करती हुईं नजर आती हैं. डेली पाकिस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक, हरीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद यह वीडियो पोस्ट किया था, जिस पर काफी हंगामा मचने के बाद उन्होंने उसे डिलीट कर दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक, सुंदल खटाक टिकटॉकर हरीम की 'गर्लफ्रेंड' हैं. जिनके साथ हरीम कई शॉर्ट वीडियोज बनाकर अपने अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं. डिलीट हुए वीडियो क्लिप में दोनों एक कमरे में होती हैं. इस दौरान बैकग्राउंड में बॉलीवुड फिल्म का एक गाना चल रहा होता है. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे को किस करती हुईं नजर आती हैं.

हरीम ने यह वीडियो क्लिप अपने टिकटॉक अकाउंट पर शेयर किया था. जिसके बाद कमेंट सेक्शन में आलोचनाओं की बाढ़-सी आ गई. काफी हंगामा मचने के बाद हरीम शाह ने इस वीडियो को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया. हालांकि, यूट्यूब पर यह वीडियो देखा जा सकता है.


बता दें कि हरीम शाह की फैन फॉलोविंग काफी बड़ी है. उनके टिकटॉक अकाउंट पर 20 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. एक इंटरव्यू के दौरान हरीम ने खुद को खुली किताब बताया था. उनका कहना है कि वो जो कुछ भी करती हैं, उसे सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर कर देती हैं. चाहे वर्कआउट हो या पार्क में टहलते हुए, सबकुछ उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिल जाएगा.

बता दें कि टिकटॉकर हरीम शाह का विवादों से पुराना नाता है. एक बार उन्होंने गंदी और अश्लील भाषा को लेकर मुफ्ती कावी को थप्पड़ जड़ दिया था. हरीम शाह ने वेब सीरीज में काम किया था. जिसके बाद उन्हें काफी शोहरत मिली.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it