जरा हटके

कई हस्तियों की एक साथ बनाई पेंटिंग, वीडियो अब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Mahima Marko
23 May 2022 8:09 AM GMT
Painting of many celebrities made together, video is now going viral on social media
x
मलेशियाई आर्टिस्ट ने हाल ही में 'किंग ऑफ पॉप' माइकल जैक्सन और मशहूर कॉमेडियन मिस्टर बीन के पोट्रेट को अपने पैरों से खींचा

एक मलेशियाई कलाकार अपने हाथों, पैरों और मुंह का यूज करके मशहूर हस्तियों की पांच चित्रों को एक साथ स्केच करने के लिए वायरल हो गया है. 39 वर्षीय सेकेंडरी स्कूल टीचर सैफुल थकीफ (Saiful Thaqif) पहले भी अपने आर्ट के लिए इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं, जिसमें वह एक साथ दोनों हाथों और पैरों से चित्र बना रहे थे. अपने नए टिकटॉक वीडियो में थकीफ न सिर्फ दोनों हाथों और पैरों का यूज कर रहे हैं, बल्कि स्केचिंग में अपने मुंह का भी इस्तेमाल किया.

सैफुल थकीफ ने इस वीडियो को टिकटॉक पर कुछ महीने पहले यूज किया था. यह आज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. स्केच का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. स्केच करते वक्त सैफुल कई इक्युप्मेंट का यूज करते हैं, जिसे देखकर यूजर्स काफी हैरान हैं.
कई हस्तियों की एक साथ बनाई पेटिंग
मलेशियाई आर्टिस्ट ने हाल ही में 'किंग ऑफ पॉप' माइकल जैक्सन (Michael Jackson) और मशहूर कॉमेडियन मिस्टर बीन (Mr Bean) के पोट्रेट को अपने पैरों से खींचा. उन्होंने कॉमेडियन और कार्टूनिस्ट इमूडा, पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी ली चोंग वेई और सेलिब्रिटी शेफ सहित मलेशियाई हस्तियों के भी पोट्रेट बनाए हैं. एशिया वन के अनुसार, प्रत्येक ड्राइंग सेशन को पूरा करने में कलाकार को चार घंटे लगते हैं. इस खबर को लिखे जाने तक वायरल वीडियो को करीब 4 लाख बार देखा जा चुका है और 26,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.
वीडियो अब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
थकीफ ने एमस्टार को बताया, 'मैंने पिछले जनवरी में गंभीरता से पोट्रेट बनाना शुरू किया. शुरुआत में, मैंने बहुत सारे कैरिकेचर पेंट किए लेकिन इसे ज्यादा व्यूज नहीं मिले. यदि आप रोचक कंटेंट बनाते हैं, तो आपको ज्यादा व्यूज मिलते हैं. इसलिए, मैंने आर्ट बनाने के लिए कई तरह के तरीकों की तलाश करने की कोशिश की ताकि लोग मेरे काम को देख सकें और पसंद कर सकें.'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta