जरा हटके

रेस्तरां के बाहर 14 साल की बच्ची ने दिया एक बच्चे को जन्म, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Gulabi
25 May 2021 7:00 AM GMT
रेस्तरां के बाहर 14 साल की बच्ची ने दिया एक बच्चे को जन्म, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा
x
चौंकाने वाला खुलासा

मां बनना हर किसी के लिए बड़ी सौभाग्य की बात होती है, घर में जब कोई नया मेहमान आता है तो सारा घर खुशियों से भर जाता है, लेकिन कई बार कुछ ऐसा भी हो जाता है जिस कारण खुशियां गम में तब्दिल हो जाती है. जिसके बाद कुछ लोग ऐसा फैसला उठा लेते हैं जिसके बारे में जानकर सारी दुनिया दंग रह जाती है. हाल के दिनों कुछ ऐसा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है.

मामला अमेरिका के न्यू जर्सी का है. जहां बीते बुधवार की शाम को एक 14 साल की लड़की ने रेस्टोरेंट के बाहर एक बच्चे को जन्म दिया और कुछ ही देर बाद वह लड़की बच्चे को किसी अजनबी के हाथ में सौपकर वहां से फरार हो गई. जब काफी समय तक उस बच्चे की मां नहीं लौटी तो रेस्तरां के मैनेजर को पूरे वाकये से अवगत कराया.
ग्राहक के हाथ बच्चा छोड़ मां हुई फरार
यह पूरा मामला पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. रेस्तरां के मालिक फ्रेंकी एगुइलर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक किशोरी नवजात बच्चे को गोद में लिए हुए थोड़ा हताश लग रही थी और वह एल पैट्रन रेस्तरां में चली गई. एगुइलर ने आगे बताया कि 14 वर्षीय युवती ने फिर ग्राहकों और कर्मचारियों से मदद मांगना शुरू कर दिया.
इसके बाद कर्मचारियों ने इस मामले पुलिस की मदद सोची, उन्हें लगा सही मायनों में पुलिस ही लड़की की सहायता कर सकती है. कर्मचारियों के इस फैसले से लड़की विचलित हो गई और वह अपने बच्चे को एक ग्राहक एलेज स्कॉट को सौंपकर चली गई.
बच्चा एकदम नवजात स्थिती में था, उसकी गर्भनाल जुड़ी हुई थी और जैसे ही ग्राहक एजेल की नजर इस पर पड़ी तो वह रेस्टोरेंट छोड़कर चली गई, जहां वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ आई थी. जिसके बाद उसने पुसिल को सूचुत करते हुए कहा कि बच्चे को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. पुलिस तुरंत ही ऑक्सीजन और मेडिकल उपकरणों के साथ वहां पहुंची.
पुलिस के मुताबिक जैसे उन्होंने बच्चे को ऑक्सीजन लगाया तो उसने रोना शुरू कर दिया उसकी आंखे इधर-उधर हमे देख रही थी. सबसे प्यारी बात यह थी कि बच्चे को भूख लगी थी और वह ऑक्सीजन मास्क को चूसने की कोशिश कर रहा था, इसलिए हमें पता था कि वह बिल्कुल ठीक है.
आपकी जानकारी के लिए पुलिस ने बाद में उस 14 वर्षीय युवती को खोज निकाला और थोड़े समय के लिए हिरासत में लिए जाने के बाद न्यू जर्सी के जर्सी सिटी मेडिकल सेंटर ले जाया गया, जहां उसे किसी तरह की कानूनी कार्रवाई का सामना नहीं करना पड़ेगा और बच्चे को किसी ऐसे दंपत्ति की गोद में दे दिया जाएगा जो निसंतान हो.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta