जरा हटके

एक तो खाने से प्यार, ऊपर से कोरोना की मार! शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़, देखें VIDEO

Gulabi
24 May 2021 9:59 AM GMT
एक तो खाने से प्यार, ऊपर से कोरोना की मार! शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़, देखें VIDEO
x
वीडियो हुआ वायरल

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस संकट से जूझ रहा है. इसका असर हर तरफ दिखाई दे रहा है. लोग घरों में 'कैद' हैं और मनमुताबिक जिंदगी नहीं जी पा रहे हैं. इस वायरस से बचने और उसकी चेन को तोड़ने के लिए सख्ती से नियमों का पालन करवाया जा रहा है. खासकर, सोशल डिस्टेंस और फेस मास्क पर सबसे ज्यादा फोकस किया जा रहा है और लोगों से भीड़ न करने की अपील की जा रही है. लेकिन, इस संकट में भी भारत में 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' को लोग जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं. जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसी कड़ी में जुगाड़ का एक और मजेदार वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये तो हम सब जानते हैं कि भारत में चाहे समस्या कितनी बड़ी क्यों ना हो? लेकिन, लोग इस पर जमकारे लेते रहते हैं. नए-नए तरीके का इस्तेमाल कर लोगों के बीच चर्चा में बने रहते हैं. एक शख्स ने भी कुछ ऐसा ही किया है. कोरोना काल में दावत उड़ाने के लिए उसने जबरदस्त जुगाड़ भिड़ाया है. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं किस तरह कुछ लोग बैठकर खाना खा रहे होते हैं. उस बीच में एक शख्स ऐसा भी बैठा है, जो मास्क लगाए हुए हैं. खाना खाने के लिए शख्स मास्क को नीचे करता है और बाइट लेते ही फिर मास्क को चेहरे पर चढ़ा लेता है. तो सबसे पहले आप इस मजेदार वीडियो को देखें…

बेहद मजेदार है वीडियो
सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. ट्विट पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ' एक तो खाने से प्यार, ऊपर से कोरोना की मार!'. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. जबकि, 25 सौ से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किए हैं. वहीं, इस वीडियो पर लोग लगातार मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. तो आइए, देखते हैं लोगों का क्या कहना है?
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta