जरा हटके

मछली को तंग करने पर एक बिल्ली ने दूसरी को मारा तमाचा, आप भी देखे Video

Chandravati Verma
2 Jun 2021 7:11 AM GMT
मछली को तंग करने पर एक बिल्ली ने दूसरी को मारा तमाचा, आप भी देखे Video
x
सोशल मीडिया पर जानवरों की लाखों तस्वीरें और वीडियो हैं

सोशल मीडिया पर जानवरों की लाखों तस्वीरें और वीडियो हैं. जानवरों के कुछ वीडियो बहुत ही मजेदार और क्यूट होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जहां एक बिल्ली दूसरी बिल्ली को मछली खाने से रोक रही है. ये मजेदार वीडियो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. बिल्लियों की ये क्यूट क्लिप आपका दिन बनाने के लिए काफी है.

बिल्ली वैसे तो काफी प्यारा जानवर है, पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक बिल्ली दूसरी को मार रही है. ऐसा वो इसलिए कर रही है क्योंकि उसकी साथी बिल्ली मछली को तंग कर रही है. वीडियो में देख सकते हैं कि बिल्ली जैसे ही जार में रखी मछली को उठाने के लिए अंदर हाथ डालती, दूसरी उसे मार कर रोक रही है. मानो वो उसे जानवर को परेशान न करने और मछली को अपना खाना नहीं दोस्त समझने का मैसेज दे रही हो.
देखें वीडियो-
इस वीडियो को ट्विटर पर Nature & Animals नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'खाने की चीज नहीं दोस्त होती है मछली.' 11 सेकेंड के इस वीडियो को अबतक 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta