Top
जरा हटके

तनख्वा मिलने पर खुशी से पिता के पास पहुंचा बेटा, फिर हुआ ऐसा की लगाएंगे ठहाके

Gulabi
11 Jun 2021 11:21 AM GMT
तनख्वा मिलने पर खुशी से पिता के पास पहुंचा बेटा, फिर हुआ ऐसा की लगाएंगे ठहाके
x
आज कल हर किसी पर फेमस होने का जुनून सवार है. इसके लिए सोशल मीडिया लोगों के लिए जरिया बन चुका

आज कल हर किसी पर फेमस होने का जुनून सवार है. इसके लिए सोशल मीडिया लोगों के लिए जरिया बन चुका है. जहां एक से बढ़कर एक मजेदार लोग वीडियो शेयर करते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही हंसी छूट जाती है. उन पर लाखों में व्यूज भी आते हैं. वहीं, कुछ वीडियो पर लोग जमकर चटाकारे भी लेते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही है.


दुनिया में कोई भी नौकरी करने वाला हो, लेकिन सबसे ज्यादा उसे खुशी तब मिलती है जब उसकी सैलरी आती है. कई लोग तो उस दिन जमकर जश्न भी मनाते हैं. एक शख्स की भी जब सैलरी आई तो खुशी से अपने पिता के पास पहुंच गया. फिर जो दोनों के बीच बातचीत हुई उसे सुनकर आपकी हंसी छूट जाएगी. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स अपने पिता से कहता है सैलरी आ गई है उस पर उसके पिता मजे लेते हुए कहते हैं, 'एक बोतल ले आ'. इसके बाद बेटा कहता है पूरी सैलरी आई है. उस पर क्या जवाब मिलता है आप वीडियो में देखें…
मजेदार है वीडियो

वीडियो देखकर यकीनन आपको भी जरूर मजा आया होगा. लोगों को भी यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' ओय पंजाबी'. अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it