जरा हटके

OMG: नाबालिक लड़के के बर्थ-डे पर पहुंचे हजारों लोग, पुलिस को लगाना पड़ा कर्फ्यू, देखें वीडियो

Gulabi
28 May 2021 3:43 PM GMT
OMG: नाबालिक लड़के के बर्थ-डे पर पहुंचे हजारों लोग, पुलिस को लगाना पड़ा कर्फ्यू, देखें वीडियो
x
नाबालिक लड़के के बर्थ-डे पर पहुंचे हजारों लोग,

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी अजीब यहां कब किसकी किस्मत चमक जाए और कौन रातों-रात स्टार बन जाए. इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसा भी देखा जाता है जब लोग वायरल हो जाते हैं, लेकिन फिर कई बार फंस भी जाते हैं. हाल के दिनों में एक ऐसा ही मामला अमेरिका से सामने आया है.

दरअसल यहां एक 17 साल के बच्चे Adrian Lopzen ने अपने बर्थडे के लिए ऐसा इनविटेशन कार्ड बनाया की मामला वायरल हो गया. जिसके बाद वह टिक-टॉक के For You लिस्ट में शामिल हो गया. जिसके बाद इसे खबर लिखे जाने तक 280 मिलियन लोगों ने देखा और यह सारी दुनिया में वायरल हो गया. Adrian Lopzen ने अपनी पार्टी का नाम रखा #adrianskickback रखा. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पार्टी में आने के लिए टिकटें बुक कराई. लोगों को लगा इस टिकटॉकर की बर्थडे पार्टी में कई सारे सेलिब्रेटिज आने वाले हैं. जिस कारण कई हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई

पुलिस सक्रिय रूप से इस बड़ी पार्टी का विज्ञापन करने वालों पर निगरानी रखी थी. किकबैक से एक रात पहले, लगभग 1,000 लोगों ने एक पार्टी की तलाश में हंटिंग्टन बीच पर जमावड़ा दिखा. जिसमे से 150 लोगों की गिरफ्तारी भी की गई. जब Adrian Lopzen और Hernandez ने जब देखा कि स्थिति उनके नियंत्रण से बाहर होती देखा तो वेन्यू बदलने का फैसला किया. जिसके बाद उन्होंने लॉस एंजिल्स में एक अज्ञात स्थान पर वेन्यू रखा. जिसकी खबर पार्टी से कुछ समय पहले प्रकट किया जाना था.
ऐसे में #adrianskickback की टिकट खरीदने के लिए युवाओं की कतार लग गई क्योंकि उनका मानना ​​था कि यहां सेलिब्रिटिज आने वाले हैं. लोपेज ने बीते शनिवार को रात 9:30 बजे आयोजन स्थल की घोषणा करने का फैसला किया था, हालांकि, जब समय आया, तो उन्होंने इसे 11:30 बजे तक बढ़ा दिया, जिससे अन्य स्थानों से यात्रा करने वाले युवा चिंतित हो गए. कई अन्य लोगों को इस बात का अंदाजा नहीं था कि इस कार्यक्रम को लॉस एंजिल्स से बदला गया है और जिसके बाद पार्टी मूड में आए लोगों ने हंटिंग्टन बीच पर ही गाना बजाना, आतिशबाजी करने लगे. जब पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने की कोशिश की, तो लोगों ने कार के शीशे तोड़ना शुरू कर दिया, उन पर बोतलें और अन्य सामान फेंक दिया.
पुलिस स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए अधिकारियों को रात भर का कर्फ्यू लगाना पड़ गया. इस मामले में करीब 150 लोगों को गिरफ्तार किया गया। सौभाग्य से, कोई महत्वपूर्ण चोट की सूचना आई है. जिसके बाद रविवार को, एड्रियन ने लॉस एंजिल्स में आधिकारिक कार्यक्रम के लिए टिकट खरीदने वालों के पैसे वापस किए. सोमवार को जारी एक बयान में, एड्रियन ने कहा, "मैंने किसी भी अवैध गतिविधियों को शुरू या प्रोत्साहित नहीं किया है! सुरक्षा हमेशा मेरे और दूसरों दोनों के लिए मेरी # 1 चिंता का विषय है. मैंने एड्रियन किकबैक से संबंधित कोई पैसा नहीं बनाया है. इसी बीच रिश्वत का आयोजन स्थल लीक हो गया और वहां भी भीड़ जमा हो गई। पार्टी शुरू होने से पहले ही पुलिस ने उसे बंद कर दिया था
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta