जरा हटके

OMG! महिला के ब्रा में घुसी छिपकली, फिर जो हुआ जानकर चौंक जाएंगे आप

Rounak
11 Sep 2021 12:26 PM GMT
OMG! महिला के ब्रा में घुसी छिपकली, फिर जो हुआ जानकर चौंक जाएंगे आप
x

DEMO PIC

नई दिल्ली: एक महिला उस वक्त चौंक गई जब उसने देखा की उसके इनर वियर (ब्रा) में एक छिपकली ने 4000 मील की यात्रा की और वो तब भी जिंदा थी. दरअसल पेशे से ब्यूटीशियन लिसा रसेल जब बारबाडोस से अपने घर की यात्रा कर रही थी उसी दौरान उनके इनर वियर में छिपकली मौजूद थी.

47 साल की ये ब्यूटीशियन जब घर पहुंचने के बाद अपने सूटकेस में कपड़ों को छांट रही थी तब उसकी एक ब्रा में छिपकली मिली. महिला ने पहले सोचा कि छिपकली मर चुकी है, लेकिन जब वह हिलने लगी तो वो डर गई.
लिसा ने कहा, "मैं चकित थी, न केवल यह यात्रा के दौरान भी बच गयी बल्कि इतने सामानों के बीच कुचली नहीं गई. महिला ने कहा, हमने सोमवार को घर के लिए उड़ान भरी लेकिन मैंने एक रात पहले सूटकेस पैक किया था और मंगलवार दोपहर को उसे अनपैक किया.
महिला ने साफ किया कि जिस इनर वियर में छिपकली मौजूद थी उसे उसने पहना नहीं था. लिसा ने कहा, "मैंने सोचा 'हे भगवान, मैं एक मरी हुई छिपकली को घर ले आयी हूं लेकिन मैंने ब्रा को हिलाया और छिपकली हिल गई तो मैं चिल्लाने लगी.
महिला ने कहा, "मेरे पति डेविड दौड़ते हुए आए और उन्हें लगा कि, ' घर में कोई है', मैंने कहा, 'वहां एक छिपकली है और यह जीवित है'.
लिसा ने कहा, "ऐसा लग रहा था कि छिपकली को यह ब्रा पसंद है क्योंकि यह उस पर टिकी हुई है. मैंने ब्रा को एक प्लास्टिक सैंडविच बॉक्स में रखा, जिस पर छिपकली अभी भी मौजूद है.
उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता था की इलकी देखभाल कैसे की जाती है, लेकिन मुझे पता था कि अगर मैं इसे बगीचे में रखूंगी तो शायद कोई पक्षी इसे ले जाएगी, इसलिए मैंने आरएसपीसीए को फोन किया."
लिसा ने इस घटना के बाद कहा, "यह निश्चित रूप से छुट्टी का एक यादगार अंत था. मैंने हमेशा सोचा था कि मैं एक दिन प्रसिद्ध हो जाऊंगा, लेकिन छिपकली की वजह से ऐसा होगा यह नहीं सोचा था!"
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta