जरा हटके

जाको राखे साइयां मार सके न कोय! तेज रफ्तार कारों के बीच आया कुत्ते का बच्चा, फिर शख्स बना मसीहा

Gulabi
20 Aug 2021 1:39 PM GMT
जाको राखे साइयां मार सके न कोय! तेज रफ्तार कारों के बीच आया कुत्ते का बच्चा, फिर शख्स बना मसीहा
x
तेज रफ्तार कारों के बीच आया कुत्ते का बच्चा

सोशल मीडिया पर कब कौन सी चीज वायरल हो जाए, इसके बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता. यहां कई बार मजेदार वीडियो सामने आते हैं तो वहीं कई बार ऐसे कुछ ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं. जिनको देखकर हैरानी होती है. हाल के दिनों में इसी से जुड़ा एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

आपने वो कहावत तो जरूर सुनी होगी कि जाको राखे साइयां मार सके न कोय…! अब इस कहावत को सच होता भी देख लीजिए. जहां एक कुत्ता बिल्कुल सड़क के बीचोंबीच बैठा हुआ है और उसके उपर से कई ट्रक और गाड़ियां गुजर गई लेकिन उसका बाल भी बांका नहीं हुआ.
वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सकते हैं कि एक कुत्ते का बच्चा सड़क पर बैठा होता है. उसके ऊपर से कई सारी गाड़ियां गुजर रही होती है. कई बार वह बच्चा ट्रक के नीचे भी आ जाता है. लेकिन हर बार उसकी किस्मत उसका साथ देती है और उसकी जान बच जाती है. तभी एक सामने से एक गाड़ी आती है और उसमें एक शख्स मसीहा बनकर आता है और कुत्ते की जान बचा लेता है .
ये देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो देखकर लोग हैरान है. कई यूजर्स ने इस पर कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. एक यूजर ने कहा कि ये कुत्ते का बच्चा वाकई खुशनसीब है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि जाको राखे साइयां मार सके न कोय…!एक अन्य यूजर ने लिखा कि एक पल को यकीन नहीं हुआ होगा कि वो मौत के मुंह से कैसे बचकर बाहर आ गया. क्योंकि उसके साथ जो हुआ उसमें बचने की कहीं कोई उम्मीद नहीं थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को 5njabi_mehkma नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसे खबर लिखे 1.5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta