जरा हटके

इंडियन शख्स के साथ न्यूयॉर्क गिटारिस्ट ने गाया किशोर कुमार का 'दिलबर मेरे' गाना, सोशल मीडिया में छाया वीडियो

Rani Sahu
2 Oct 2021 12:47 PM GMT
इंडियन शख्स के साथ न्यूयॉर्क गिटारिस्ट ने गाया किशोर कुमार का दिलबर मेरे गाना, सोशल मीडिया में छाया वीडियो
x
लोकप्रिय YouTuber Reginald Guillaume सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

लोकप्रिय YouTuber Reginald Guillaume सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. अब जो उन्होंने वीडियो शेयर की है वो बेहद ही इंट्रेस्टिंग है. दरअसल Reginald Guillaume को न्यूयॉर्क की एक सड़क पर देखा गया इस दौरान वे आने जाने वालों से रिक्वेस्ट करते नजर आए कि कोई उनके साथ गाना गाले. इस बीच गौरांग नाम का एक आदमी Reginald Guillaume के पास रुकता है और कहता है- मुझे कोई अंग्रेजी गाना नहीं आता है.

Reginald ने उससे पूछा कि वह कौन सी भाषा बोलते हैं, गौरांग ने कहा कि वह जल्दी में है. ऐसे ही कुछ पल बाद, गौरांग ने Reginald को बताया कि वह केवल हिंदी गाने जानते हैं. इस पर Reginald ने आश्चर्यजनक रूप से उत्तर दिया, 'बिल्कुल सही' बाद में Reginald उससे उसका नाम पूछते हैं. शख्स अपना नाम गौरांग बताता है. इसके बाद वो गाना भी बताता है जो वो गाने वाला है. गौरांग 'दिलबर मेरे' गाते हैं. Reginald बाद में गौरांग की आवाज से काफी प्रभावित होते हैं. वो साथ-साथ गिटार बजाते हैं और गौरांग गाते हैं.
एक बार जब वे अपनी सिंगिंग खत्म कर लेते हैं, तो Reginald 'धन्यावाद' कहकर अपना आभार व्यक्त करते हैं. Reginald 2018 से अपनी 'सिंग विद मी' सीरीज कर रहे हैं ताकि वे लोगों को खुश और स्वतंत्र महसूस करा सकें.
अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है साथ ही लोग अपना रिएक्शन भी साझा कर रहे हैं. यूजर्स ने वीडियो को देखकर कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, 'गौरांग काफी सपोर्टिव नैचर के हैं. वो वापस आए और उन्होंने ट्राय किया.' वहीं कुछ लोगों ने यह भी लिखा कि Reginald ने भी बहुत जल्दी ट्यून पकड़ ली. इसके अलावा ज्यादातर यूजर्स ने इमोटिकॉन शेयर कर प्यार बरसाया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta