जरा हटके

नई रेसिपी: अनार कुल्फी का वीडियो वायरल, लोग बोले- 'इसे तो ट्राई करना बनता है'

Gulabi
5 Jan 2022 3:21 PM GMT
नई रेसिपी: अनार कुल्फी का वीडियो वायरल, लोग बोले- इसे तो ट्राई करना बनता है
x
अनार कुल्फी का वीडियो वायरल
आजकल खाने की चीजों के साथ लगातार एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं, जिनका मकसद तो था खाने को लजीज बनाकर ग्राहकों अपनी ओर खींचना लेकिन ऐसा ज्यादातर मामलों में देखने को नहीं क्योंकि हम लोगों ने खाने के साथ ऐसे अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट जिससे खाने की इच्छा ही मर गई, लेकिन इसी कड़ी में इन दिनों एक ऐसा ही एक्सपेरिमेंट लोगों के बीच एक ऐसा जिसे देखकर हर कोई खुश है.
जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इंडियंस को खाने के बाद मीठा तो जरूर चाहिए क्योंकि खाने के बाद मीठा नहीं खाया तो क्या खाया..! जहां कुछ लोग खाने के बाद गुलाब-जामुन की ओर रुख करते हैं तो वहीं आज भी कई लोग ऐसे जिन्हें खाने के बाद आइसक्रीम या कुल्फी तो खानी ही खानी है. इन दिनों भी अनार कुल्फी (Anar Kulfi) से जुड़ा एक्सपेरिमेंट लोगों के बीच छाया हुआ है, जिसमें अनार के अंदर कुल्फी भरी हुई है. अब आप भी सोच रहे होगे कि भाई अनार के अंदर कुल्फी पर कैसे?
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनार को सबसे पहले खाली किया गया और फिर उसके अंदर कुल्फी जमा दी गई है और फिर उसे फ्रीजर में रखा गया. सिर्फ यहां अनार ही नहीं बल्कि वहां बाकी फल भी रखे देखे जा सकते हैं, जैसे सेब, संतरा और आम की भी ऐसे ही कुल्फी जमाई जाती है. लोगों को कुल्फी का ये यूनिक आईडिया काफी पसंद आ रहा है.
ये देखिए वीडियो-


सोशल मीडिया पर इस कुल्फी के आईडिया को काफी पसंद आ रही है. जिस कारण लोग कमेंट्स में अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ' इसे ट्राई तो एक बार बनता है क्योंकि ये देखने में बड़ा ही टेस्टी लग रहा है.' दूसरे शख्स ने लिखा, ' Yummmm इसे कहते हैं नेचुरल अनार कुल्फी.' इसके अलावा औऱ भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन दिया.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पैदायशी फूडी ( paidaishi_foodie) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. जिसे खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा तो लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो को कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि क्या आपने कभी यह ट्राय किया है, जय वीर चाप, रोहिणी..!
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta