Top
जरा हटके

नेल आर्टिस्ट ने एक्वेरियम मेनीक्योर के लिए किया असली मछली का इस्तेमाल, देखें VIDEO

Gulabi
11 Jun 2021 9:53 AM GMT
नेल आर्टिस्ट ने एक्वेरियम मेनीक्योर के लिए किया असली मछली का इस्तेमाल, देखें VIDEO
x
Viral Video

Viral Video: अपने हाथों और पैरों की सुंदरता को बनाए रखने के लिए अधिकांश महिलाएं मेनीक्योर (Manicure) और पेडिक्योर (Pedicure) करवाती हैं. कई लोग फिश मेनीक्योर और पेडिक्योर करवाना पसंद करते हैं. इस बीच एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ नया करने के लिए एक नेल आर्टिस्ट (Nail Artist) ने एक्वेरियम मेनीक्योर (Aquarium Manicure) में जिंदा मछली का इस्तेमाल किया. इस वीडियो को नेल सनी (Nail Sunny) नाम के नेल सलून के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है. देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया और इसे लेकर बवाल भी मच गया. इस वीडियो में नेल आर्टिस्ट को एक एक्रेलिक नेल में बने मिनी एक्वेरियम में जिंदा मछली को डालते हुए देखा जा सकता है.


ट्यूरियल वीडियो की शुरुआत आर्टिस्ट द्वारा एक्वा ब्लू और सिल्वर ग्लिटर पॉलिश से नेल तैयार करने से होती है. आर्टिस्ट फिर पानी की टंकी से एक छोटी मछली निकालता है और उसे नाखून पर बने एक छोटे एक्रेलिक एक्वेरियम में डालता है. ऐसा लगता है कि जैसे मछली को केवल एक उदाहरण के रूप में एक्रेलिक नाखून में डाला गया था, क्योंकि वीडियो के आखिर में इसे वापस टैंक में डाल दिया गया था. कैप्शन में लिखा गया है कि इस वीडियो को बनाने के दौरान किसी जीव को चोट नहीं पहुंचाई गई है. एक्वेरियम में किसी भी मछली को नुकसान नहीं पहुंचाया गया.

देखें वीडियो-

ऑनलाइन आते ही यह वीडियो वायरल हो गया और एक्वेरियम मेनीक्योर के दौरान नेल आर्टिस्ट द्वारा जिंदा मछली का इस्तेमाल करने पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा- मुझे यह वीडियो देखने में बहुत मजा आता है, लेकिन वास्तव में यह बहुत ज्यादा था. एक अन्य यूजर ने कहा है कि यह मछली के लिए बुरा है. एक और यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि आपका क्या मतलब है कि नुकसान नहीं हुआ है, इसे सांस लेने के लिए तैरने की जरूरत है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it