जरा हटके

कपल के प्यार के बीच अड़ंगा बना मटन...पति का पत्नी को अल्टीमेटम

Gulabi
5 Dec 2021 5:59 AM GMT
कपल के प्यार के बीच अड़ंगा बना मटन...पति का पत्नी को अल्टीमेटम
x
कपल के प्यार के बीच अड़ंगा बना मटन
अमूमन हर पति-पत्नी के बीच किसी न किसी बात को लेकर अनबन तो चलती रहती है. लेकिन इन सब के बावजूद दोनों में प्यार भी बना रहता है. लेकिन एक कपल के बीच नॉनवेज को लेकर बात इतनी बढ़ गई कि शाकाहारी पति ने अपनी पत्नी को अल्टीमेटम दे दिया कि वह डिसाइड करे कि उसे 'वह चाहिए या मटन'. सोशल मीडिया में इन दिनों एक अखबार की कटिंग खूब वायरल हो रही है. जिसमें एक शाकाहारी शख्स ने कॉलमिस्ट से सलाह मांगते हुए लिखा है कि उसकी पत्नी मटन छोड़ने से इनकार कर रही है. पति-पत्नी के बीच का ये अनोखा झगड़ा सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. यूजर्स ने भी इस पर जमकर रिएक्शन्स दिए हैं.
बता दें कि ट्विटर पर एक अखबार की कटिंग वायरल हो रही है. जिसमें एक शाकाहारी शख्स अपनी पत्नी से सिर्फ इसलिए परेशान है कि उसे मटन खाना पसंद है. हालांकि, इस शख्स को शादी से पहले अपनी पत्नी के इस शौक बारे में पूरी जानकारी थी. दरअसल, पत्नी ने उससे शादी के बाद नॉनवेज छोड़ने का वादा किया था. लेकिन हाल ही में पति को पता चला कि उसकी पत्नी अभी भी 'चोरी छिपे' मटन का लुत्फ उठा रही है. पति का कहना है कि इससे साफ होता है कि पत्नी ने शादी से पहले किया अपना वादा नहीं निभाया.
अखबार की कटिंग के मुताबिक, शख्स ने लिखा है कि उसकी पत्नी बेहद खूबसूरत है, इसलिए वह उससे नॉनवेज छोड़ देने की शर्त पर शादी करने के लिए तैयार हो गया. लेकिन अब उसकी पत्नी का कहना है कि उसे मटन बहुत पसंद है. वह इसके बिना नहीं रह सकती. इस बात पर पती ने अब अपनी पत्नी को अल्टीमेटम दे दिया है कि या तो वह मटन खा ले या फिर उसके साथ रह ले. दिलचस्प बात है कि पति को इस बात का भी डर है कि उसकी पत्नी उसे छोड़कर मटन को चुन सकती है.

पति-पत्नी के बीच इस अनोखे झगड़े पर ट्विटर यूजर्स जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक महिला यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये भले ही फनी है…लेकिन एक बात साफ है कि लड़की ने लड़के की सैलरी और लड़की ने लड़की की खूबसूरती को देखकर शादी की है. दोनों के बीच जब प्यार ही नहीं, तो रिलेशनशिप कैसे आगे चलेगा.' हालांकि, कई यूजर्स ने इसे आपस में बातचीत कर सुलझाने की सलाह दी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta