जरा हटके

मुस्लिम व्यक्ति ने गाया महाभारत का 'टाइटल ट्रैक', वीडियो देख लोगो ने किया तारीफ

Rani Sahu
20 Sep 2021 5:56 PM GMT
मुस्लिम व्यक्ति ने गाया महाभारत का टाइटल ट्रैक, वीडियो देख लोगो ने किया तारीफ
x
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक मुस्लिम शख्स महाभारत का टाइटल ट्रैक गीत गा रहा है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक मुस्लिम शख्स महाभारत का टाइटल ट्रैक गीत गा रहा है. जिसे देखने के बाद आपको एक अलग ही अनुभूति होगी. व्यक्ति के गाने का शानदार अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह शख्स सड़क पर खड़े लोगों को महाभारत सीरियल का टाइटल ट्रैक गाकर सुना रहा है. दिलचस्प बात यह है की जहां पर शंख की आवाज आती है, वहां यह शख्स मुंह से ही शंख की आवाज निकालते दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद एक बात तो तय है कि आप भी मंत्रमुग्ध होने वाले हैं.
ये देखिए वीडियो
इस मनमोहक वीडियो को सबसे पहले Doctor Nagar नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'कुछ वीडियो बहुत आह्लादित कर जाते है. लोग ना सिर्फ इस वीडियो को शेयर रहे हैं, बल्कि कमेंट बॉक्स में शख्स की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.
सोशल मीडिया पर लोग इस शख्स के गीत को काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'वाकई में कमाल का गाया है. महाभारत के श्लोक को बहुत सही गाया है. साधू वाद.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, 'ये उस विलुप्त होती विचारधारा के संवाहक हैं, जिसे गंगा जमुनी संस्कृति कहते हैं.' इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो को देखने के बाद अलग-अलग अंदाज में तारीफ की है.
इस मनमोहक वीडियो को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "मेरा भारत महान! हमारे देश की इसी खूबसूरती, तहज़ीब, भाईचारे और मोहब्बत को कुछ नफ़रती ताक़तें समाप्त करना चाहती है लेकिन हम सब ऐसा होने नहीं देंगे। जय हिंद!"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta