जरा हटके

बॉटल चैलेंज को मां ने दो सेकंड में जीता, चैलेंज पूरा होने पर देखना ही रह गया बेटा

Nidhi Singh
27 Sep 2021 11:46 AM GMT
बॉटल चैलेंज को मां ने दो सेकंड में जीता, चैलेंज पूरा होने पर देखना ही रह गया बेटा
x
मां ही एक ऐसा रिश्ता होता है, जिससे बेटा अपनी सारी खुशियां और दुख-दर्द बांट सकता है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मां ही एक ऐसा रिश्ता होता है, जिससे बेटा अपनी सारी खुशियां और दुख-दर्द बांट सकता है. बच्चे को जब भी जरूरत पड़ती है तो मां सबसे पहले वहां मौजूद होती हैं. हर मुश्किल घड़ी में मम्मी हमेशा साथ होती हैं. हालांकि, बच्चे जब बड़े होने लगते हैं तो मां की छोटी-छोटी बातों का बुरा मानकर उनके कम आंकने लगते हैं. बच्चों को यह एहसास तक नहीं होता कि मां किन परिस्थितियों में अपने बच्चों को पाल-पोष कर बड़ा करती हैं. बचपन में हर वक्त सीने से लगाकर रखने वाली मां से कई बार बच्चे स्टाइल दिखाने लगते हैं.

मां के सामने स्टाइल दिखाना पड़ा भारी

बच्चों को मालूम नहीं हैं कि अगर मां अपने पर आ जाएं तो कोई भी काम बड़ा या छोटा नहीं हो सकता. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला. जब एक बच्चे ने अपने मां को बॉटल चैलेंज दिया. इतना ही नहीं, मां से बच्चे ने यह भी किया कि अगर बॉटल को हवा में घुमाकर सीधा खड़ा कर दिया तो आपको 2000 रुपए दूंगा. ज्यादातर बच्चों को ऐसा लगता है कि यह चैलेंज मां आसानी से नहीं कर पाएंगी, लेकिन वीडियो में मम्मी ने अपने बेटे को गलत साबित कर दिया.

बॉटल चैलेंज को मां ने दो सेकंड में जीता

जी हां, जैसे ही मां ने अपने हाथ में बॉटल रखा और उसे तुरंत हवा में उछाला तो बेटे को ऐसा महसूस हुआ कि उनके लिए यह असभंव वाली बात है. हालांकि, जब बॉटल बिना गिरे ही शेल्फ कर खड़ा रह गया तो वह हैरान रह गया. बेटे ने इस चैलेंज के लिए 2000 रुपए की शर्त रखी थी. जिसे मां ने सिर्फ दो सेकंड के भीतर जीत लिया. मम्मी से स्टाइल दिखाने वाले बेटे का भूत सिर्फ दो सेकंड में उतार दिया गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो नेशन नाम के फेसबुक अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया. इस पर 62 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it