जरा हटके

मां ने दवा पिलाने के लिए लगाया गजब का दिमाग, वीडियो देख आप खुद हो जाएगे हैरान

Subhi
14 May 2022 12:52 AM GMT
मां ने दवा पिलाने के लिए लगाया गजब का दिमाग, वीडियो देख आप खुद हो जाएगे हैरान
x
इंटरनेट वर्ल्ड में देसी जुगाड़ के वीडियो की कमी नही है. हर रोज कोई न कोई देसी जुगाड़ का वीडियो लोगों को चौंका ही देता है. ऐसे में मांएं कैसे पीछे रह सकती हैं. मां तो मां होती है, बच्चों की सुरक्षा के लिए उन्हें जो करना पड़े वो करती हैं.

इंटरनेट वर्ल्ड में देसी जुगाड़ के वीडियो की कमी नही है. हर रोज कोई न कोई देसी जुगाड़ का वीडियो लोगों को चौंका ही देता है. ऐसे में मांएं कैसे पीछे रह सकती हैं. मां तो मां होती है, बच्चों की सुरक्षा के लिए उन्हें जो करना पड़े वो करती हैं. सोशल मीडिया पर मां की ममता और गजब के जुगाड़ के वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है. दरअसल, मां के देसी जुगाड़ से जुड़ा एक वीडियो बीते कई दिनों से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक मां अपने बच्चे को दवाई पिलाने के लिए गजब का दिमाग लगाती है. बच्चा पहले तो मां के जुगाड़ में फंस जाता है. लेकिन जब उसे पता चलता है तो वो बड़े मजेदार रिएक्शन देता है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मां को अपने बच्चे को दवाई पिलानी है. छोटी उम्र में आमतौर पर बच्चों को दवाई पसंद नहीं होती है. ठीक ऐसा ही वीडियो वाले बच्चे के साथ भी है. वो भी दवाई को भाव नहीं देता. ऐसे में मां दिमाग लगाती है और जूस के पैकेट को काटकर उसमें दवाई की बोतल फिट कर देती है. साथ ही उसमें एक स्ट्रॉ भी डाल देती है. बच्चा मां के देसी जुगाड़ में फंस जाता है. वो खुशी-खुशी आता है और दवाई को जूस समझकर पी जाता है.

दवाई पीते हुए बच्चे को समझ आ जाता है कि ये दवाई के पीछे कुछ और ही पिलाया जा रहा है. वो तुरंत स्ट्रॉ को छोड़कर पीछे हट जाता है. साथ ही मुंह बनाते हुए बड़े मजेदार रिएक्शन देता है. लोगों को बच्चे के रिएक्शन बहुत पसंद आ रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 97 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में लोग मां के जुगाड़ की तारीफ कर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta