जरा हटके

शख्‍स के घर को 100 से ज्‍यादा सांपों ने घेरा, उसके बाद जो हुआ...

jantaserishta.com
21 Jan 2022 12:14 PM GMT
शख्‍स के घर को 100 से ज्‍यादा सांपों ने घेरा, उसके बाद जो हुआ...
x
दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है.

नई दिल्ली: अमेरिका (America) के मैरीलैंड (Maryland) में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्‍स के घर को 100 से ज्‍यादा सांपों ने घेर लिया. ये मामला 19 जनवरी शाम 6 बजे (अमेरिकी समयानुसार) का है. आसपास रहने वाले लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. दरअसल पड़ोसियों को शख्‍स कुछ दिनों से नजर नहीं आया था. इसके बाद पुलिस ने देखा कि 49 साल का शख्‍स अपने फर्श पर औंधे मुंह पड़ा हुआ है.

मामले की सूचना मिलने के बाद, इमरजेंसी मेडिकल सर्विस (EMS) और फायर बिग्रेड (Fire Brigade) की टीम पहुंची. जहां ये शख्‍स उन्‍हें मरा हुआ मिला. इसके बाद शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस की अब तक की जांच में ये बात स्‍पष्‍ट है कि इस मामले में कुछ और दूसरी गड़बड़ नहीं हुई है. हालांकि, मरने वाला ये शख्‍स कौन था? ये जानकारी अभी सामने नहीं आ पाई है.
चार्ल्‍स काउंटी शेरिफ के ऑफिस (Charles County Sheriff's Office) की ओर से इस मामले में एक प्रेस रिलीज भी जारी हुई है. जिसमें सामने आया पुलिस को घर और बाहर से 100 से ज्‍यादा सांप मिले हैं. हालांकि, इस बात से पड़ोसी भी अंजान थे कि घर और बाहर इतने सांप थे. चार्ल्‍स काउंटी एनिमल कंट्रोल (Charles County Animal Control) के सदस्‍य इन सांपों को पकड़ने में जुटे हुए हैं.
एनिमल कंट्रोल के प्रवक्‍ता जेनिफर हैरिस ने Wusa 9 से बात करते हुए बताया कि 125 के करीब सांप इस शख्‍स के घर के अंदर और बाहर मौजूद थे. घर में सबसे लंबा सांप 14 फुट का बर्मीस पायथन सांप (Burmese python) भी मिला. हैरिस के मुताबिक, अमेरिका में इतनी बड़ी संख्‍या में सांप मिलने का मामला उन्‍होंने पिछले तीस सालों में नहीं देखा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta