जरा हटके

बंदर ने एयरपोर्ट ऐसे लिया Food Samples का मज़ा, वीडियो हुआ वायरल

Bharti sahu
19 May 2021 10:49 AM GMT
बंदर ने एयरपोर्ट ऐसे लिया Food Samples का मज़ा, वीडियो हुआ वायरल
x
हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक बंदर को भोजन के नमूनों का आनंद लेते देखा जा सकता है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक बंदर को भोजन के नमूनों का आनंद लेते देखा जा सकता है. ये वीडियो साल 2018 का है, जब प्राइमेट ने हवाई अड्डे के अंदर अस्थायी निवास किया था. एक मिनट से कुछ ज्यादा लंबी इस क्लिप में बंदर को हवाई अड्डे के एयर इंडिया लाउंज के अंदर फूड काउंटर पर बैठे और एक एक डिश से दूसरे के पास जाते हुए दिखाया गया है

हालांकि, यह घटना मार्च 2018 की है, वीडियो हाल ही में वायरल हॉग द्वारा शेयर किया गया है. इसे एक अंतरराष्ट्रीय पर्यटक जेना कर्टिस (Jenna Curtis) ने कैप्चर किया था, जो उस समय भारत की व्यापारिक यात्रा पर आई थी.
वायरल हॉग द्वारा जेना कर्टिस को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, कि "मैं भारत में एक व्यापार यात्रा पर थी और दिल्ली में एक ठहराव था इसलिए मैं एयर इंडिया लाउंज में अगली उड़ान की प्रतीक्षा कर रही थी." "मैं फ्रिज से कुछ पानी लेने गई थी और जब मैं मुड़ी तो मैंने वहाँ बैठे एक विशालकाय बंदर को खाते हुए देखकर हैरान रह गई"

कर्टिस ने कहा, कि बंदर हर चीज का नमूना लेते हुए एक डिश से दूसरे डिश के पास जा रहा था. अंत में सने एक केला लिया और चला गया.इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर काउंटर पर बैठकर कुछ खा रहा है. एक दो बार काटने के बाद, वह अनाप-शनाप तरीके से खाने की वस्तु को छोड़ देता है और सामने रखे पकवान से एक और मुट्ठी भर लेता है. बंदर फिर दूसरे काउंटरों पर जाता है. लोगों को बंदर का वीडियो काफी पसंद आ रहा है.
क बंदर ने इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 के अंदर निवास किया था. मंगलवार दोपहर करीब 12.30 बजे," हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने कहा, "बंदर को देखा गया ... उस क्षेत्र में घूमते हुए जिसमें प्रीमियम बिजनेस-क्लास लाउंज, प्रीमियम प्लाजा इत्यादि हैं. वह किसी तरह भोजन भी खाने में कामयाब रहा, लेकिन आखिरकार, सरकारी अधिकारियों ने बंदर को शांत कर दिया और उसे आईजीआई हवाई अड्डे से दूर ले जाया गया.






Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta